Akshay Kumar Birthday: माथे पर चंदन, भगवा चोला पहने बर्थडे के दिन महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार, शिखर धवन भी भस्म आरती में हुए शामिल

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का आज 56वां बर्थडे है. अपने बर्थडे के मौके पर महाकाल के शरण में पहुंचे हैं. इस दौरान की एक्टर की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में अक्षय कुमार महाकाल के चरणों में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. अक्षय […]

Date Updated
फॉलो करें:

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का आज 56वां बर्थडे है. अपने बर्थडे के मौके पर महाकाल के शरण में पहुंचे हैं. इस दौरान की एक्टर की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में अक्षय कुमार महाकाल के चरणों में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार के अलावा उनके परिवार और साथ ही भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी महाकाल की भक्ती में डूबे नजर आ रहे हैं.

बर्थडे के मौके पर महाकाल के शरण में पहुंचे अक्षय कुमार

आज अक्षय कुमार अपनी 56 वां बर्थडे बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं, एक्टर अपनी पूरे परिवार के साथ महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान की एक्टर की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में अक्षय कुमार माथे पर चंदन, भगवा चोला पहने हुए महाकाल के भक्ती में डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार के साथ उनकी बहन और बेटे आरव और क्रिकेटर शिखर धवन भी महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए. वहीं पूजा अर्चना के बाद एक्टर अक्षय कुमार ने कहा कि, उन्होंने देश की तरक्की और उन्नति के लिए प्रार्थना की है तो वहीं शिखर धवन ने कहा कि, उन्होंने भारतीय टीम की सफलता के लिए कामना की है.

आपको बता दें कि, एक्टर इससे पहले भी महाकाल की शरण में OMG 2 की शूटिंग के दौरान पहुंचे थे. अक्षय कुमार की फिल्म ओमजी-2 की कहानी उज्जैन और महाकालेश्वर मंदिर के इर्द गिर्द बुनी गई है. वहीं अक्षय कुमार की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की अपकमिंग फिल्म मिशन रानीगंज है जो अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. बीते दिन इस फिल्म पोस्टर रिलीज किया गया था.