दिल्ली में एक और अस्पताल में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 12 गाड़िया मौके पर पहुंचीं

Delhi Hospital Fire: बुधवार को दिल्ली में आंख के अस्पताल में सुबह आग लगने की घटना सामने आई है. आग लगने का कारण अभी तक नहीं पता चला है.

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi Hospital Fire:  दिल्ली में आग लगने की घटना सामने आई है जिसमें आंख के अस्पताल में 'Eye7 Chaudhary Eye Hospital' में भीषण आग लग गई है. आग लगने से वहां के आसपास के लोगों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आग बिल्डिंग के ग्राउड फ्लोर पर लगी है. जो काफी ज्यादा भीषण थी. 

आग लगने के बाद तुरंत 12 फायर ब्रिगेड घटनास्थल के लिए रवाना हुईं. आग लगने के कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है. आग बुझाने के बाद मामले की जांच अभी चल रही है. 

अस्पताल में लगी आग

कुछ दिनों पहले दिल्ली के ही अस्पताल में आग काफी ज्यादा लग गई थी, जिसमें कई मासूम बच्चों की जान चली गई. 25 मई की देर रात का था, इस समय विवेक बिहार स्थित एक बेबी केयर सेंटर में अचानक आग लग गई. इस हादसे में 12 बच्चों को रेस्कयू किया गया था. इसमें 7 बच्चों ने दम तोड़ दिया था. वहीं पांच बच्चे अस्पताल में भर्ती थे. 

ऑक्सीजन सिलेंडर विस्फोट

बेबी केयर सेंटर में लगी आग लगने का कारण ऑक्सीजन सिलेंडर विस्फोट होना बताया जा रहा था. अस्पताल के आसपास की इमारतें भी आग से प्रभावित हुई थीं. दमकल विभाग के अधिकारी ने जानकारी दी थी कि बच्चों का रेस्क्यू ऑपरेशन बहुत ज्यादा कठिन था. बच्चों के खिड़की के जरिए बाहर निकाला गया था.

Tags :