एक्सीडेंट में चोटिल होने के बाद सीएम ममता बनर्जी की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानें क्या कहा?

Mamata Banerjee Car Accident: बता दें, कि सीएम ममता बनर्जी का बीते वर्ष जून 2023 में भी एक्सीडेंट के चलते उन्हें चोट लगी थी. वह पंचायत चुनाव को देखते हुए जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं. इस दौरान उनका हेलिकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के पास खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया था.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • एक्सीडेंट के बाद सीएम ममता बनर्जी की पहली प्रतिक्रिया आई सामने
  • पिछली साल भी हुआ था ममता बनर्जी का एक्सीडेंट

Mamata Banerjee Car Accident: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार का आज (24 जनवरी) कोलकाता जाते समय दुर्घटना का शिकार हो गई. इस कारण उन्हें हल्की छोड़ लगी है. बता दें, कि यह एक्सीडेंट सीएम ममता बनर्जी की कार को दूसरे वाहन में टक्कर लगने से बचाने के दौरान हुआ. इस बीच हादसे के बाद ममता बनर्जी का पहला बयान सामने आया है. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार तृणमूल कांग्रेस की चीफ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "जब मैं बर्द्धमान से लौट रही थीं. इस दौरान मेरी कार को दूसरी कार से टकराने से रोकने के लिए ड्राइवर को अचानक ब्रेक मारना पड़ा. ऐसे में मेरे माथे पर चोट लगी है. और खून निकलने लगा, लेकिन ड्राइवर ने संयम बनाए रखा. अगर वह ऐसा नहीं करते तो हमारी कार दूसरे वाहन से टकरा जाती. 

सीएम ने आगे कहा कि हादसे के दौरान मेरी खिड़की खुली हुई थी. अगर ये बंद होती तो घटना अधिक गंभीर हो सकती थी, और मेरी जान भी जान सकती थी. मेरी जान लोगों के आशीर्वाद के कारण बची है. वहीं इस मामले की जांच पुलिस करेगी.  

हादसे पर क्या बोली कांग्रेस?

इस बीच हादसे को लेकर कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि हमने अभी -अभी कार एक्सीडेंट में सीएम ममता बनर्जी को छोड़ लगने के बारे में सुना. हम उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार (25 जनवरी) को सुबह पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगी. 

पहले भी हो चुका है एक्सीडेंट

बता दें, कि सीएम ममता बनर्जी का बीते वर्ष जून 2023 में भी एक्सीडेंट के चलते उन्हें चोट लगी थी. वह पंचायत चुनाव को देखते हुए जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं. इस दौरान उनका हेलिकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के पास खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया था. इसके बाद हेलिकाप्टर की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई थी. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी के बाएं पैर के घुटने में चोट लगी थी.