Delhi News: दिल्ली के मुकुंदपुर चौक पर बारिश के पानी में नहाने गए 3 बच्चों की मौत

Delhi News: दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके से एक दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रहीं है. यहां एक चौक के पास जमे पानी में नहाने गए 3 बच्चों की मौत हो गई. यह घटना दोपहर 3 बजे के आस-पास की बताई जा रही है. तीनों बच्चों के शव निकाल लिए गए हैं. बच्चों को डूबता […]

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi News: दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके से एक दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रहीं है. यहां एक चौक के पास जमे पानी में नहाने गए 3 बच्चों की मौत हो गई. यह घटना दोपहर 3 बजे के आस-पास की बताई जा रही है. तीनों बच्चों के शव निकाल लिए गए हैं. बच्चों को डूबता देख वहां मौजूद पुलिस कॉन्सटेबल ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन कोशिश असफल रही.

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मुकुंदपुर के जलजमाव वाले इलाके में तीन नाबालिग बच्चे डूब गए, शवों को बाहर निकाल लिया गया है और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ये सभी जहांगीरपुरी एच-ब्लॉक के रहने वाले थे. शुक्रवार की दोपहर मुकुंदपुर में जलजमाव वाले इलाके में नहाने गया था. कुछ देर बाद वे गहरे पानी में चले गए. जब तक एक अन्य स्थानीय व्यक्ति ने देखा कि बच्चे पानी में नहीं दिख रहे हैं और उन्हें बचाने के लिए कूदे तब तक वे डूब चुके थे. तीनों बच्चों की उम्र 10 से 13 साल के बीच की बताई जा रहीं थी.

Tags :