फरदीन खान शादी के बाद 18 साल अपनी पत्नी नताशा माधवानी से हुए अलग!

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी ने कथित तौर पर शादी के 18 साल बाद आपसी रजामंदी से अलग होने का निर्णय लिया है. इनके इस फैसले से फैंस को भी झटका लगा है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह जोड़ा एक साल से अधिक समय से अलग रह रहा है. मीडिया रिपोर्ट […]

Date Updated
फॉलो करें:

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी ने कथित तौर पर शादी के 18 साल बाद आपसी रजामंदी से अलग होने का निर्णय लिया है. इनके इस फैसले से फैंस को भी झटका लगा है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह जोड़ा एक साल से अधिक समय से अलग रह रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फरदीन खान और नताशा माधवानी ने अपनी 18 साल पुरानी दुनिया से आज़ाद होने का फैसला कर लिया है. दोनों अलग होना चाहते हैं. इसके साथ ही वे पिछले काफी महीनों से अलग रह रहे हैं. फरदीन खान अपनी मां के साथ मुंबई में रहते हैं, जबकि नताशा लंदन में रहती हैं. अब आखिरकार उन्होंने तलाक लेने का निर्णय लिया है, लेकिन उनके इस फैसले के पीछे की सही वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

फरदीन खान एक समय बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के तौर पर मशहूर थे. फैंस उनके लुक्स पर फिदा हो गए थे. कुछ सुपरहिट फिल्में करने के बाद फरदीन नशे की लत लग गयी और नतीजा यह हुआ कि उनका वजन बढ़ गया और वह अनफिट दिखने लगे.

नताशा दिग्गज अभिनेता मुमताज की बेटी हैं. दिसंबर 2005 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े के दो बच्चे हैं – एक बेटी जिसका नाम डायनी इसाबेला खान है, जिसका जन्म 2013 में हुआ, और एक बेटा जिसका नाम अज़रियस फरदीन खान है, जिसका जन्म 2017 में हुआ.