फिरोजपुर: सीएम मान ने फिरोज़पुर में बाढ़ प्रभावित इलाकों का Ground Zero पर पहुंच कर लिया जायजा

फिरोजपुर: आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शुक्रवार को फिरोजपुर में बाढ़ प्रभावित इलाकों का Ground Zero पर पहुंच कर जायजा लिया. गांव के निहाला लवेरा में ग्रामीणों से मुलाकात की. इस बीच, वहां ग्रामीणों की भीड़ काफी जुटने लगी.सीएम मान ने आम लोगों की तकलीफों को सुना […]

Date Updated
फॉलो करें:

फिरोजपुर: आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शुक्रवार को फिरोजपुर में बाढ़ प्रभावित इलाकों का Ground Zero पर पहुंच कर जायजा लिया. गांव के निहाला लवेरा में ग्रामीणों से मुलाकात की. इस बीच, वहां ग्रामीणों की भीड़ काफी जुटने लगी.सीएम मान ने आम लोगों की तकलीफों को सुना जमीनी हालातों से रूबरू हुए और भरोसा दिलाया कि पंजाब सरकार इस आपदा में लोगों के साथ खड़ी है. इस राज्य का मैं मुख्यमंत्री हूं जनता की सेवा हमारी प्राथमिकता है.

भीड़ को बढ़ता हुआ देख जैसे ही पंजाब पुलिस और सीएम सिक्योरिटी ने ग्रामीणों को पीछे करना शुरू किया तो सीएम भगवंत ने सुरक्षा अधिकारियों से कहा कि इन लोगों को आगे आने दीजिए, ये अपने ही लोग हैं. ये लोग अपनी बात कहना चाहते हैं.

बता दें कि फिरोजपुर में सतलुज नदी के पानी की वजह से करीब 15 गांवों का संपर्क टूट गया है. कई गांवों में बाढ़ का पानी घुसने की वजह से ग्रामीण लोगों को सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाया जा रहा है. सीएम भगवंत मान दोपहर बाद सब डिवीजन शाहकोट के लोहिया क्षेत्र के बाढ़ ग्रस्त गावों के हालात का भी जायजा लेंगे.