Fire In Udyan Express: ट्रेन में लगी भयंकर आग, मुंबई से बेंगलुरु तक चलती है उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन

Fire In Udyan Express: बेंगलुरु के संगोल्ली रायन्ना स्टेशन पर आज सुबह उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में भयंकर आग लगने की खबर मिली. जिसके बाद दमकल की गाड़ियों को तुरंत घटना स्थल पर बुलाया गया. वहीं आग बुझाने की कोशिश में पूरी टीम जुट गईं. इस ट्रेन को मुंबई से बेंगलुरु स्टेशन तक चलाया जाता है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Fire In Udyan Express: बेंगलुरु के संगोल्ली रायन्ना स्टेशन पर आज सुबह उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में भयंकर आग लगने की खबर मिली. जिसके बाद दमकल की गाड़ियों को तुरंत घटना स्थल पर बुलाया गया. वहीं आग बुझाने की कोशिश में पूरी टीम जुट गईं. इस ट्रेन को मुंबई से बेंगलुरु स्टेशन तक चलाया जाता है. दक्षिण-पश्चिम रेलवे ने बताया कि आग लगने की घटना यात्रियों के ट्रेन से उतरने के दो घंटे बाद हुई है. वहीं विशेषज्ञों के द्वारा पूरे घटना का जायजा लिया जा रहा है.

पूरी घटना

रेलवे अधिकारियों का कहना है कि मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से चलने वाली ट्रेन उद्यान एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 11301 आज सुबह 5 बजकर 45 मिनट पर बेंगलुरु के संगोल्ली रायन्ना रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी. जिसके बाद 7 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन के कोच नंबर B-1 एंव B-2 से धुआं उठता नजर आया. जिसके बाद फायर ब्रिगेड को फोन करके घटना की जानकारी दी गई. वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने ट्रेन में लग रही आग पर काबू कर लिया. जिसके बाद से रेलवे अधिकारियों के द्वारा इस पूरी घटना की जांच की जा रही हैं.

ये दूसरी ट्रेन घटना

ट्रेन में आग लगने की खबर इस सप्ताह की दूसरी घटना है. आपको बता दें कि इससे पहले 16 अगस्त को कच्चा तेल लेकर मुंगेर से किउल की तरफ जा रही मालगाड़ी के टैंकर में जमालपुर के पास पहुंचते ही आग लग गई थी. फायर ब्रिगेड की टीम ने समझदारी से वक्त रहते आग पर काबू किया. जिससे कोई बड़ा हादसा होने से पहले ही टल गया.