Godhra Case: जानें उद्धव ठाकरे के गोधरा वाले बयान पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने क्या प्रतिक्रिया दी?

Godhra Case: शिवसेना के नेता उद्धव ठाकरे के गोधरा मामले पर दिए गए बयान पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने अपनी-अपनी राय दी है. केजरीवाल सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, उद्धव ठाकरे एक वरिष्ठ नेता हैं और उन्होंने अगर कुछ कहा है तो उसे गंभीरता से लेना चाहिए. वहीं […]

Date Updated
फॉलो करें:

Godhra Case: शिवसेना के नेता उद्धव ठाकरे के गोधरा मामले पर दिए गए बयान पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने अपनी-अपनी राय दी है. केजरीवाल सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, उद्धव ठाकरे एक वरिष्ठ नेता हैं और उन्होंने अगर कुछ कहा है तो उसे गंभीरता से लेना चाहिए. वहीं बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि, कुछ लोग सत्ता की लालच में अपनी पार्टी की विचारधारा भूल गए हैं.

आम आदमी पार्टी ने उद्धव ठाकरे के बयान पर क्या कहा-

दिल्ली केजरीवाल सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने उद्धव ठाकरे के गोधरा बयान पर एएनआई से बात करते हुए कहा कि, उद्धव ठाकरे जी ने ये क्यों कहा, उनके पास किस सोर्स से जानकारी आई ये कह पाना मेरे लिए मुश्किल है लेकिन वो एक वरिष्ठ नेता है और राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं ऐसे में अगर उन्होंने कुछ कहा है तो उसे गंभीरता से लेना चाहिए.

उद्धव ठाकरे के गोधरा वाले बयान पर बीजेपी ने क्या कहा-

वहीं उद्धव ठाकरे के गोधरा वाले बयान पर बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि, कुछ लोग सत्ता के लालच में अपनी पार्टी की विचारधारा ही भूल गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि, मुझे नहीं पता कि आज वो क्या सोच रहे होंगे, सत्ता की लालच में उद्धव जी आज क्या कर रहे हैं. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने भी उद्धव ठाकरे के इस बयान पर अपनी राय दी है. उन्होंने कहा कि, राम मंदिर आंदोलन के पीछे बाला साहब ठाकरे सक्रिय थे. उन्होंने हमें इतना आशिर्वाद दिया और उनके बेटे ये सब कह रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि, पीएम मोदी के खिलाफ यह गठबंधन किसी भी हद तक जा सकता है. उनके लिए भगवान राम से प्रार्थना कर सकता हूं कि उन्हें सद्बुद्धि दें.

उद्धव ठाकरे के गोधरा ने अपने बयान में क्या कहा-

10 सितंबर को एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवसेना के नेता उद्धव ठाकरे ने कहा कि, ऐसी संभावना है कि सरकार राम मंदिर उद्घाटन के लिए बसों और ट्रकों में बड़ी संख्या में लोगों को आमंत्रित कर सकती है. उनकी वापसी यात्री के दौरान गोधरा जैसी घटना हो सकती है. आपको बता दें कि, राम मंदिर का उद्घाटन लोक सभा चुनाव से कुछ महीने पहले जनवरी 2024 में होने की संभावना है.