Gujarat News: 46 श्रद्धालुओं से भरी बस के उड़े परखच्चे, अंबाजी से जाते समय चट्टान से टकराई

Gujarat News: रविवार को गुजरात के बनासकांठा जिले में एक बस चट्टान से टकरा गई जिसके बाद भीषण हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 46 तीर्थयात्री घालय हो गए हैं. खबरों की मानें तो अंबाजी शहर के नजदीक तीर्थयात्रियों को ले जा रही लक्जरी बस दुर्घनाग्रस्त होई जिससे उसमें […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gujarat News: रविवार को गुजरात के बनासकांठा जिले में एक बस चट्टान से टकरा गई जिसके बाद भीषण हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 46 तीर्थयात्री घालय हो गए हैं. खबरों की मानें तो अंबाजी शहर के नजदीक तीर्थयात्रियों को ले जा रही लक्जरी बस दुर्घनाग्रस्त होई जिससे उसमें सवार 46 लोग घायल हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि 18 यात्रियों को जिला मुख्यालय पालनपुर के एक सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. इसी के साथ बाकी के घायलों को इलाज के लिए अंबाजी शहर के एक सरकारी अस्पताल में भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग अरासुर पहाड़ियों में स्थित मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहे थे. बता दें कि हर साल अंबाजी में उत्सव का आयोजन किया जाता है. इस बार यह 23 से 29 सितंबर तक मनाया जा रहा है जिसे भद्रावी पूनम उत्सव के नाम से जाना जाता है.

इस उत्सव में हर साल गुजरात और बाहर से करीब 15 लाख से अधिक तीर्थयात्री आते हैं. प्रशासन द्वारा इन श्रद्धालुओं के लिए विशेष व्यवस्था का प्रबंध किया जाता है.