IND vs SL: भारत ने श्रीलंका खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का लिया फैसला, टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल शामिल

IND vs SL: एशिया कप सुपर 4 राउंड में आज भारत और श्रीलंका की टीम आमने सामने है. दोनों टीम के बीच यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह मुकाबला भारतीय टीम के लिए काफी अहम है क्योंकि अगर भारतीय टीम श्रीलंका को मात देने में कामयाब हो गई […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs SL: एशिया कप सुपर 4 राउंड में आज भारत और श्रीलंका की टीम आमने सामने है. दोनों टीम के बीच यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह मुकाबला भारतीय टीम के लिए काफी अहम है क्योंकि अगर भारतीय टीम श्रीलंका को मात देने में कामयाब हो गई तो फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी.

टीम इंडिया ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए शार्दुल ठाकुर की जगह पर अक्षर पटेल को मौका दिया है. आपको मालूम हो कि, दोनों टीमों ने सुपर-4 में अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज की है. भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को मात दी तो वहीं श्रीलंका की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला लेते हुए कहा कि, सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फ्रेश हैं और हमें इस तरह के मुकाबले के लिए तैयार रहना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि, हमने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों अच्छा किया लेकिन यह एक नया मैच है और हमें नई शुरुआत करनी होगी. उन्होंने कहा कि, ये पिच थोड़ी सुखी दिख रही है है इस वजह से हम 3 स्पिन गेंदबाजों के साथ इस मैच में खेलेंगे.

देखिय भारत की टीम 11-

रोहित शर्मा (कप्तान)  शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर) हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन-

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समराविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजया डी सिल्वा, दसुन शनाक (कप्तान) दुनिथ वेल्लागे, महेश तीक्ष्ण, कसुन रजिथा, मथीशा पथिराना.