Jailer: रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का जबरदस्त बोलबाला, रिलीज के दिन इन शहरों में रहेगी ऑफिस की छुट्टी

Jailer: रजनीकांत का स्टारर फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त यानी 2 दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से 2 साल बाद रजनीकांत पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं. रजनीकांत की एक्टिंग के लाखों करोड़ों लोग दिवाने है. उनकी फिल्म देखने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jailer: रजनीकांत का स्टारर फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त यानी 2 दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से 2 साल बाद रजनीकांत पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं. रजनीकांत की एक्टिंग के लाखों करोड़ों लोग दिवाने है. उनकी फिल्म देखने के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिलता है.

बेंगलुरु ने फिल्म ‘जेलर’ की रिलीज के लिए सभी ब्रांचों में कर्मचारियों की छुट्टी की घोषना की है. इसके अलावा उन्हें फिल्म देखने के लिए मुफ्त टिकट भी उपलब्ध कराए गए हैं. राज्य कार्यालय भी रजनीकांत की फिल्म रिलीज के दिन छुट्टी की घोषना कर दी है.

हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था इस फिल्म  ट्रेलर में रजनी कांत मुथुवेल पांडियन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म में रजनीकांत को रोल एक साधारण पारिवारिक व्यक्ति का है लेकिन जब उनके जीवन में मुसीबत आती है तो वह अपनी रौद्र रूप दिखाना शुरू कर देते हैं. इस फिल्म में रजनीकांत का अलग अंदाज देखने को मिलेगा जिसे देखने के लिए फैंस के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

आपको बता दें कि रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ एक तमिल फिल्म है, जो एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है. इस फिल्म का लेखन और निर्देशन नेल्सन ने किया है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ, सुनिलस राम्या कृष्णन, विनायकन, मिरना मेनन और तमन्ना भाटिया जासे बेहतरीन कलाकार भी अहम भूमिका में हैं.