Lok Sabha Elections 2024: सीएम मान का पीएम मोदी पर तंज, चाय बनाने पर की बड़ी टिप्पणी

Lok Sabha Elections 2024: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर हम बिजली मुफ्त में देंगे, दिल्ली व पंजाब की बसों में महिलाओं का सफर मफ्त है, इलाज मुफ्त में देंगे, यहां तक दिल्ली में पानी मुफ्त है. क्या ये देश के लिए अच्छा काम नहीं […]

Date Updated
फॉलो करें:

Lok Sabha Elections 2024: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर हम बिजली मुफ्त में देंगे, दिल्ली व पंजाब की बसों में महिलाओं का सफर मफ्त है, इलाज मुफ्त में देंगे, यहां तक दिल्ली में पानी मुफ्त है. क्या ये देश के लिए अच्छा काम नहीं है. वहीं मान का कहना है कि प्रधानमंत्री हर बात पर मुकर जाते हैं. आगे कहते हैं कि क्या पीएम का यही काम है कि हर वादे से मुकरा जाए.

चाय पर की टिप्पणी

मुख्यमंत्री मान ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज करते हुए कहा कि उन्होंने संसद में कहा था कि 15 लाख की राशि लिखते-लिखते समय स्याही सूख जाती है. काले धन की बात करता हूं तो, कलम रुक जाती है. हर बात जुमला निकली. अब तो ये भी शक है कि क्या चाय बनानी आती है? सीएम ने कहा मुझे लगता नहीं चाय बनानी आती होगी? कोई बात तो आप देश को सच बताएं. पीएम ने पूरी देश बेच डाली, एलआईसी बेच डाली, तेल बेच डाली और मीडिया खरीद डाली, वो खरीद-फरोख्त भी करते है, एमएलए खरीदते हैं. किसी के 5 तो किसी के 10 सिर्फ यही आता है.

मान की रैली आज MP में

पंजाब के सीएम भगवंत मान आज मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे. इनके साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सतना में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. आपको जानकारी दें कि बीजेपी व कांग्रेस को मात देने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) इस बार विधान सभा चुनाव में मध्यप्रदेश से चुनावी रण में उतरने के लिए तैयार है. आप पार्टी मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र से 30 विधानसभा सीटों पर जीत के लिए रणनीति बना रही है.