Lok Sabha Elections 2024: सनी देओल ने दिया बड़ा बयान, राजनीति मेरी दुनिया नहीं

Lok Sabha Elections 2024: हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सनी देओल ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जबकि बीते महीने आई सनी देओल की फिल्म गदर-2 ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचाते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. वहीं इस फिल्म की कुल कमाई 500 करोड़ है. सनी देओल एक […]

Date Updated
फॉलो करें:

Lok Sabha Elections 2024: हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सनी देओल ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जबकि बीते महीने आई सनी देओल की फिल्म गदर-2 ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचाते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. वहीं इस फिल्म की कुल कमाई 500 करोड़ है. सनी देओल एक अच्छे अभिनेता के साथ वर्तमान समय में पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी लोकसभा सांसद हैं. परन्तु हाल ही में एक एक बड़ा बयान उन्होंने राजनीति को लेकर दिया है.

सनी देओल इंटरव्यू

अभिनेता व बीजेपी सांसद ने एक इंटरव्यू के दरमियान कई मुद्दों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, राजनीति में मेरी मौजूदगी ना के बराबर है. इतना ही नहीं अभिनेता ने जनता से क्षमा मांगा और कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है, राजनीति मेरी दुनिया नहीं है. दरअसल सनी देओल साल 2019 में गुरदासपुर से सांसद बने थे. जिसके बाद मात्र 19 बार ही वो संसद में गए हैं

सनी देओल का बयान

वहीं लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने के बारे में उनसे सवाल किया गया तो, बिना सोचें कहा कि मैं तो नहीं लड़ना चाहुंगा. उनसे सवाल हुआ कि क्या अगर प्रधानमंत्री मोदी भी लड़ने कहेंगे तो भी नहीं लड़ेंगे? इस बात का जवाब देते हुए बताया कि, मोदी जी भी समझते हैं कि ये सनी देश की सेवा अभिनेता के तौर पर ज्यादा बेहतर कर सकता है.

पहली बार बनें बीजेपी सांसद

आपको बता दें कि सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने साल 2019 में पहली बार राजनीति में कदम रखा था. अभिनेता ने पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने के साथ जीत भी हासिल की. वहीं इस चुनाव के दौरान सनी ने कांग्रेस के सुनील जाखड़ को लगभग 8 हजार वोटों से हराया था. जबकि उन्हें 50.61 फीसदी वोट प्राप्त हुए थे.