Ludhiana News: बिहार की महिला ने पार्किंग में बच्चे को दिया जन्म, पढ़ें पूरा मामला

Ludhiana News: पंजाब के गुरुद्वारा श्री नानकसर कलेरां साहिब की वाहन पार्किंग करने वाले एरिया में एक महिला बच्चे को जन्म देने के बाद काफी देर तक तड़पती रही. वहीं मेडिकल सुविधा उपलब्ध ना होने के कारण बेहोश हो गई. नानकसर संप्रदाय के मौजूदा मुखी संत बाबा लक्खा सिंह ने इस घटना को देखते हुए […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana News: पंजाब के गुरुद्वारा श्री नानकसर कलेरां साहिब की वाहन पार्किंग करने वाले एरिया में एक महिला बच्चे को जन्म देने के बाद काफी देर तक तड़पती रही. वहीं मेडिकल सुविधा उपलब्ध ना होने के कारण बेहोश हो गई. नानकसर संप्रदाय के मौजूदा मुखी संत बाबा लक्खा सिंह ने इस घटना को देखते हुए तुरंत पुलिस एवं जगरांव सिविल अस्पताल को इस बात की सूचना दी. परन्तु किसी की मदद मिलती इससे पहले ही वाहन पार्किंग में महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया.

महिला की हुई मौत

संत बाबा लक्खा सिंह ने महिला की हालत बिगड़ता देख खुद ही एंबुललेंस का इंतजाम करके महिला और नवजात को सिविल अस्पताल भेजा. जानकारी अनुसार महिला व बच्चे को अलग करने के लिए नाड़ा भी वक्त रहते नहीं काटा और जच्चा व बच्चा को वैसे ही उठाकर अस्पताल पहुंचा दिया गया. जहां दोनों की गंभीर हालत देख डॉक्टर ने उन्हें लुधियाना रेफर कर दिया. वहीं इलाज के दरमियान महिला ने दम तोड़ दिया. जबकि बच्चे को जच्चा बच्चा केंद्र में रखा गया, जिसके बाद उसकी हालत ठीक है.

पुलिस का बयान

घटना पर पहुंची पुलिस ने कहा कि महिला का नाम चंदा था. जो कि बिहार की रहने वाली हैं. महिला की मां का नाम रुलीया देवी और पिता राम पवित्र है. फिलहाल महिला का शव जगरांव के सिविल अस्पताल में 72 घंटे के लिए रख दिया गया है, जहां कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद अंतिम सस्कार कर दिया जाएगा.