Ludhiana News: नौ साल के बेटे ने चलाई पिता पर गोली, पूरा मामला आपको हैरान कर देगा..

Ludhiana News: पंजाब के लुधियाना ज़िले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक 9 वर्षीय बच्चे ने गोली चला दी जो उसके पिता की नाभी में जाकर फँस गई. बताया जा रहा है कि गोली पीठ में लगी थी और नाभी में जाकर फँसी है. घटना के तुरंत बाद दलजीत […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana News:

पंजाब के लुधियाना ज़िले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक 9 वर्षीय बच्चे ने गोली चला दी जो उसके पिता की नाभी में जाकर फँस गई. बताया जा रहा है कि गोली पीठ में लगी थी और नाभी में जाकर फँसी है. घटना के तुरंत बाद दलजीत सिंह को आनन-फ़ानन में राजकोट के एक अस्पताल ले जाया गया. हालाँकि यहाँ उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए लुधियाना के लिए रेफर कर दिया. जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई.

क्या बोली पुलिस?

थाना प्रभारी सुखविंदर सिंह ने जानकरी दी कि दोपहर के समय लगभग साढ़े 11 बजे दलजीत सिंह जीता अपने 9 वर्षीय बेटे और पत्नी को लेकर अकालगढ़ खुर्द से ससुराल के लिए रवाना हुए थे. वहीं गाड़ी के अंदर रखी पिस्तौल बेटे के हाथ लगने के बाद उसने गोली चला दी. पुलिस ने बताया कि पिस्तौल लॉक थी या नहीं इस बात का पता किया जा रहा है. ये पूरा मामला चौकी लोहटबद्दी के अंतर्गत आता है.

लुधियाना किया गया रेफर:

पुलिस के द्वारा ये पता किया जा रहा है कि पिस्तौल लॉक थी या अनलॉक? बताया जा रहा है कि घर से कुछ दूर जाने पर ही उनके बेटे के हाथ से गोली चल गई. वहीं गोली पीठ में लगी और नाभी के पास जाकर फंस गई. रायकोट के डॉक्टर घायल के पेट से गोली निकालने में असफल दिखे जिसके बाद दलजीत सिंह को लुधियाना बेहतर इलाज के लिए भेजा गया.