Ludhiana News: लुधियाना में आज 10 से शाम 3 बजे तक फीडर मरम्मत के कारण बिजली कट, पढ़ें पूरी खबर

Ludhiana News: लुधियाना में आज लोगों को बिजली कट की समस्या से जूझना पड़ेगा. 11 केवी फीडर की मरम्मत के कारण शहर में गुरुवार की सुबह हर इलाकों में बिजली गायब रहने वाली है. वहीं अफसरों ने बताया कि सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक ग्रीन विला सुआ रोड, आर्यन ऐनक्लेव, ओशो गार्डन, […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana News: लुधियाना में आज लोगों को बिजली कट की समस्या से जूझना पड़ेगा. 11 केवी फीडर की मरम्मत के कारण शहर में गुरुवार की सुबह हर इलाकों में बिजली गायब रहने वाली है. वहीं अफसरों ने बताया कि सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक ग्रीन विला सुआ रोड, आर्यन ऐनक्लेव, ओशो गार्डन, राजगुरू नगर, भाटिया कालोनी, जगजीत नगर, ब्लाक बी.आर.एस नगर, डिवाइन सिटी, गांव कैलाश नगर और थरीके, विक्टोरिया ऐनक्लेव में बिजली कटी रहेगी.

कई हजार आबादी प्रभावित

बिजली कटने की समस्या से लगभग 20 से 30 हजार लोगों को परेशानी होने वाली है. काफी संख्या में लोगों को दिक्कतें उठानी पड़ सकती है. पावरकाम के अधिकारियों का कहना है कि टाइम-टाइम पर फीडर व अन्य बिजली उपकरणों की मरम्मत हमेशा की जाती है, ताकि बिना किसी परेशानी के बिजली संचालित होती रहे. पावरकाम विभाग की तरफ से लोगों से गुजारिश की गइ है कि, वह समय रहते अपने काम खत्म कर लें, ताकि आने वाली दिक्कतों का सामना करने से बच सकें.

इंडस्ट्री का होता है प्रभावित

पावरकाम ने बताया कि फीडर की मरम्मत के बाद तुरंत सप्लाई को बहाल कर दी जाएगी. हालांकि हर दिन बिजली कटने से इंडस्ट्री का उत्पादन काफी प्रभावित होता रहता है. वहीं उद्योगपतियों ने कहा कि पावरकाम को इस संबंध में एक शेड्यूल तय करने की जरूरत है. पावरकट लगने के बाद जनरेटर की मदद से इंडस्ट्री को चलाना पड़ता है. जिसकी वजह से वातावरण प्रदूषित होता है.