Mann Ki Baat: PM करेंगे आज मन की बात, निर्धारित समय 11 बजे

Mann Ki Baat: पीएम नरेंद्र मोदी आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम की मदद से देशवासियों से बात-चीत करने वाले हैं. आज सुबह 11 बजे से मन की बात की शुरूआत हो जाएगी. आपको बता दें कि आज ‘मन की बात’ का 104वां एपिसोड है. पीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Mann Ki Baat: पीएम नरेंद्र मोदी आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम की मदद से देशवासियों से बात-चीत करने वाले हैं. आज सुबह 11 बजे से मन की बात की शुरूआत हो जाएगी. आपको बता दें कि आज ‘मन की बात’ का 104वां एपिसोड है. पीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. उनका कहना है कि प्रेरणा जीवन के यात्राओं को पूरा करने में खुशी देती है.

100वां एपिसोड

आपको बता दें कि बीते 30 अप्रैल को ‘मन की बात’ के 100 एपिसोड को पूरे कर लिए गए थे. इस क्षण को यादगार करने के लिए देश में इसकी लाइव स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई थी. बता दें कि संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय (न्यूयॉर्क) से ‘मन की बात’ के 100वें एपिसोड को दिखाया गया था. जिसे 6530 स्थानों पर लाइव रूप से प्रसारित किया गया था. वहीं दिल्ली सहित पूरे देश में इसकी लाइव स्क्रीनिंग हुई थी.

11 भाषाओं में प्रसारण

वहीं मन की बात कार्यक्रम में इंडोनेशियाई, तिब्बती, बलूची, बर्मी, अरबी, फारसी, पश्तू, 22 भारतीय भाषाओं व फ्रेंच समेत 11 विदेशी भाषाओं में इसका प्रसारण होता है. वहीं इस कार्यक्रम को आकाशवाणी के 500 से ज्यादा केंद्रों से दिखाया जाता है.