New Delhi: कनॉट प्लेस में DCM बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर लगी आग, दमकल 10 गाड़ियां मौजूद

New Delhi: दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक इमारत में आग लगने की खबर सामने निकलकर आ रहीं है. दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आग बाराखंबा रोड पर मौजूद डीसीएम बिल्डिंग के 9वीं मंजिल पर लगी है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. फिलहाल आग […]

Date Updated
फॉलो करें:

New Delhi: दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक इमारत में आग लगने की खबर सामने निकलकर आ रहीं है. दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आग बाराखंबा रोड पर मौजूद डीसीएम बिल्डिंग के 9वीं मंजिल पर लगी है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. ना ही इस बात की जानकारी सामने आई है कि हादसे के वक्त इमारत में कितने लोग थे. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ आग की भीषण लपटें नजर आ रही हैं. दमकल कर्मचारी क्रेन के जरिए आग पर पानी की बौछार कर रहे हैं.

बता दें कि इस बात कि आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. फिलहाल बाराखंभा रोड स्थित डीसीएम बिल्डिंग में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है. इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.