Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी ने पूरी की देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक की शूटिंग

Main Atal Hoon: जब से पंकज त्रिपाठी अभिनीत ”मैं अटल हूं” का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, तब से दर्शक अभिनेता द्वारा भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री, अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को पर्दे पर उतारने और रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित उनके जीवन पर सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का […]

Date Updated
फॉलो करें:

Main Atal Hoon: जब से पंकज त्रिपाठी अभिनीत ”मैं अटल हूं” का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, तब से दर्शक अभिनेता द्वारा भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री, अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को पर्दे पर उतारने और रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित उनके जीवन पर सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का अनुभव करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

लखनऊ शूटिंग शेड्यूल के दौरान, फिल्म के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात की और फिल्म पर विस्तार से चर्चा की. आज फिल्म ने मुंबई में अपना आखिरी शेड्यूल पूरा कर लिया है. मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ के अलग-अलग स्थानों पर 45 दिनों में शूट की गई यह फिल्म आपको अटल बिहारी वाजपेयी जी के बचपन और असाधारण राजनीतिक यात्रा के बारे में बताएगी. शानदार कलाकारों के सहयोग से बनी यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन, ”मैं अटल हूं” को विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा बनाया गया है.

Tags :