Parineeti Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा व राघव चड्डा के शादी की सारी डिटेल, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

Parineeti Raghav Wedding: AAP (आम आदमी पार्टी) के सांसद राघव चड्ढा एवं बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी की चर्चा लगातार चल रही है. वहीं इनके फैंस को इन दोनों के शादी का बेसब्री से इंतजार था. इस बीच सोशल मीडिया पर राघव व परिणीति का वेडिंग इन्विटेशन कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Parineeti Raghav Wedding: AAP (आम आदमी पार्टी) के सांसद राघव चड्ढा एवं बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी की चर्चा लगातार चल रही है. वहीं इनके फैंस को इन दोनों के शादी का बेसब्री से इंतजार था. इस बीच सोशल मीडिया पर राघव व परिणीति का वेडिंग इन्विटेशन कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर खासा चर्चा की जा रही है.

वेडिंग इन्विटेशन कार्ड

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एवं राघव चड्ढा बहुत ही जल्द एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसके लिए राजस्थान के उदयपुर में शादी तैयारियां की जा रही है, जबकि विवाह का पूरा रस्म उदयपुर में ही होगा. इसके साथ ही रिसेप्शन पार्टी चंडीगढ़ में होने वाला है. वहीं इन दोनों के विवाह से जुड़ी कई जानकारियों सहित शादी का इन्विटेशन कार्ड चर्चा में चल रहा है.

राघव व परिणीति के शादी का कार्ड सोशल मीडिया के साथ- साथ मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस कार्ड में विवाह से जुड़ी सारी जानकारियां बताई गई है. मिली जानकारी के मुताबिक विवाह का पूरा कार्यक्रम 23 से 24 सितंबर को होने वाला है. अगर रिसेप्शन की बात करें तो, ये 30 सितंबर को चंडीगढ़ में होने वाला है.

23 सितंबर को लीला पैलेस के महाराजा सुईट में परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होने वाली है. इस सेरेमनी की शुरूआत सुबह 10 बजे से होगी. जिसकी थीम Adorn with Love है. वहीं दोपहर 12 से 4 बजे तक चूड़ा सेरेमनी के तुरंत बाद वेलकम लंच की व्यवस्था की गई है. इस थीम का नाम Blooms & Bites है.

23 सितंबर को शाम 7 बजे प्री वेडिंग पार्टी की व्यवस्था है. वहीं इस पार्टी में मेहमान 90 के दशक के गेटअप में नाचते- झूमते नजर आने वाले हैं. जिसकी थीम 90’s Edition, Let’s party like it 90’s है.

दोनों के विवाह का पूरा कार्यक्रम 24 सितंबर दोपहर 1 बजे से शुरू होगा. राघव चड्ढा सेहराबंदी के साथ 2 बजे बारात चढ़कर, 3 बजे जयमाल करेंगे. इसके साथ ही शाम 4 बजे एवं 6 बजे विदाई कार्यक्रम को पूरा किया जाएगा. जिसके बाद रात 8 बजकर 30 मिनट से शादी में आए गेस्टों के लिए डिनर की व्यवस्था है. जिसकी थीम A night of Amore है. इन सारे कार्यक्रम के उपरांत चंडीगढ़ के द ताज में 30 सितंबर को परिणीति व राघव रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं.