Ind Vs Aus Final: प्रधानमंत्री ने लगाया गले तो रो पड़े शमी, ड्रेसिंग रूम में पहुंच कर ढांढस बढ़ाया

Ind Vs Aus Final:भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वर्ल्ड कप के महामुकाबले के में भारत की हार के बाद प्रधानमंत्री मोदी ड्रेसिंग रूम पहुंच कर भारतीय खिलाड़ियों से मिले. उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया.

Date Updated
फॉलो करें:

Ind Vs Aus Final: 19 नवंबर को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान प्रधानमंत्री मोदी भी स्टेडियम में मौजूद थे. फिआल मैच में भारतीय टीम की हार के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ड्रेसिंग रूम पहुंच कर खिलाड़ियों से मुलाकात की.उन्होंने मुहम्मद शमी को गले लगाकर सांत्वना दी और वर्ल्ड कप में उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की. हार के बाद मायूसी भरे ड्रेसिंग रूम में पहुंच कर प्रधानमंत्री ने नई ऊर्जा से भर दिया. इस दौरान उनकी ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना हुआ चकनाचूर 

रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय टीम का तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. भारतीय टीम की हार के बाद हर भारतीय का दिल मायूस हो गया. पूरे वर्ल्ड कप के मुकाबले में अजेय रही भारतीय टीम के फाइनल मैच हारने से खुद भारतीय खिलाडी भी हतास हो गए थे. कप्तान रोहित शर्मा की नम आँखें पूरी दुनिया ने देखा. विराट कोहली हो या मोहम्मद शमी या फिर सिराज हर खिलाडी भारत की हार से हतास नजर आ रहे थे. इसी बीच हार के बाद स्टेडियम में मौजूद प्रधानमंत्री मोदी खिलाडियों से मिलने ड्रेसिंग रूम पहुंच गये. हार से मायूस खिलाड़ियों के बीच पहुंच कर प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें गले लगाया और वर्ल्ड कप में उनके अच्छे और जुझारू प्रदर्शन के लिए शाबाशी दी. 

 

शमी ने शेयर किया तस्वीर, लिखा- कल हमारा नहीं था..

भारतीय गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने ड्रेसिंग रूम में प्रधानमंत्री से अपनी मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी शमी को गले लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर में मोहम्मद शमी काफी भावुक भी दिखाई दे रहे है.  

मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मुझे समर्थन करने के लिए सभी भारतीय फैन्स को धन्यवाद देना चाहता हूं. पीएम का आभारी हूं, जिन्होंने विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आकर हमारा उत्साह बढ़ाया. हम वापसी करेंगे'. 

 

 मोहम्मद शमी के अलावा प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा और श्रेयश अय्यर ने भी साझा किया. रविंद्र जडेजा ने लिखा कि, "टूर्नामेंट अच्छा था लेकिन कल हम हार गए. लेकिन आप सब का साथ हमें हौसला दे रहा है. खास कर प्रधानमंत्री का ड्रेसिंग रूम में आना काफी प्रेरणादायी था".