PM Modi MP Visit: विपक्षी पर बरसे पीएम मोदी, बोले- सनातन धर्म को खत्म करना I.N.D.I.A का हिडेन एजेंडा

PM Modi MP Visit: गुरुवार ( 14 सितंबर 2023) को मध्य प्रदेश के बीना में पीएम मोदी ने 50 हजार 7 सौ करोड़ से अधिक की परियोजनाओं के रिमोट का बटन दबाकर शिलान्यास किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी के I.N.D.I.A गठबंधन  पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A सनातन धर्म […]

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi MP Visit: गुरुवार ( 14 सितंबर 2023) को मध्य प्रदेश के बीना में पीएम मोदी ने 50 हजार 7 सौ करोड़ से अधिक की परियोजनाओं के रिमोट का बटन दबाकर शिलान्यास किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी के I.N.D.I.A गठबंधन  पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A सनातन धर्म को खंड-खंड करना चाहता है.  इसके अलावा पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने और देश के विकास समेत भारत में सफल जी-20 सम्मेलन का भी जिक्र किया.

I.N.D.I.A गठबंधन को पीएम मोदी ने बताया घमंडिया-

पीएम मोदी ने I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि, एक तरफ आज भारत दुनिया को जोड़ने का सामर्थ्य दिखा रहा है. आज का भारत विश्व मित्र के रूप में सामने आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे दल भी हैं जो देश को समाज को विभाजित करने में जुटे हैं. उन्होंने आगे कहा कि, I.N.D.I.A गठबंधन को कुछ लोग घमंडिया गठबंधन भी कहते हैं. इनका नेता भी तय नहीं है और नेतृत्व भी भ्रम में है. इसके अलावा उन्होंने गठबंधन की बैठकों को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि, मुंबई की मीटिंग में इसके नेताओं ने इसकी रणनीति बनाई है कि, घमंडिया कैसे काम करेगा इसके लिए नीति और रणनीति बना दी है और हिडेन एजेंडा भी तय कर लिया है.

सनातन धर्म को लेकर जमकर बरसे पीएम मोदी-

पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान आगे कहा कि, जिस सनातन से प्रेरित लोकमान्य तिलक ने भारत की स्वतंत्रता की बीड़ा उठाया, गणेश पूजन को इससे जोड़ा आज उसी सनातन को I.N.D.I.A गठबंधन तहस-नहस करना चाहता है. उन्होंने आगे कहा कि, ये सनातन की ताकत ही है कि, फांसी पाने वाले वीर कहते थे कि, अगला जन्म भारत माता की गोद में ही देना. उन्होंने कहा कि, सनातन संस्कृति संत रविदास की पहचान है जो मां शबरी की पहचान है. ये लोग मिलकर अब सनातन को खंड खंड करना चाहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि, देश के कोने-कोने में हर सनातनी को इस देश को प्यार करने वाले को इस दे के कोटि-कोटि जनों को प्यार करने वाले को हर किसी को सतर्क रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि. सनातन धर्म को मिटाकर इस देश को फिर से 1000 साल की गुलामी में धकेलना चाहते हैं लेकिन हमें मिलकर ऐसा ताकतों को रोकना है.