'विपक्षी अपनी औलादों को फिट कर रहे हैं और मैं आपकी संतानों के भविष्य की चिंता कर रहा हूं'

पीएम मोदी ने राजस्थान में रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर बोला है और कहा कि सभी पार्टियां अपनी संतानों के भविष्य की फिक्र कर रही हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi in Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चुनावी मुहिम के दौरान राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां अपने बच्चों के बारे में फिक्रमंद हैं और मैं आप लोगों की संतानों के भविष्य की फिक्र कर रहा हूं. पीएम मोदी आगे कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी ईमानदारी से काम करती है लेकिन कांग्रेस की दुकान पर सिर्फ भ्रष्टाचार ही बिकता है. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि भारत में मजबूत और स्थिर सरकार का होना जरूरी है. एक ऐसी सरकार भारत को चाहिए जो सरहदों की हिफाजत कर सके और जरूरत पड़े तो पाताल में भी खोज कर दुश्मनों का सफाया कर सके. भारत को एक ऐसी सरकार चाहिए जो महिला, किसान, गरीब, दलित, वंचित, जनजातीय और पिछड़ा वर्ग. समाज के इन सभी वर्गों को सम्मान और समृद्धि की तरफ ले जा सके. ये काम सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही कर सकती है... ये हमारा 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड है.

भाजपा गरीब कल्याण के लिए समर्पित है, भाजपा ईमानदारी से काम करती है, लेकिन कांग्रेस की दुकान में भ्रष्टाचार ही बिकता है. कांग्रेस ने हमेशा दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों को डराया और आज भी भांति-भांति के डर और झूठ फैला रहे हैं, लेकिन अब इनका झूठ नहीं चल रहा है. कांग्रेस जैसी पार्टियां सिर्फ अपनी संतानों के लिए काम करती है. इंडी गठबंधन के सारे लोग अपने बच्चों को फिट करने में लगे हैं. जबकि मोदी आपकी संतानों के भविष्य के लिए खप रहा है और दिन-रात मेहनत कर रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की गारंटी है कि 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाया जाएगा. हमारी बेटियां खेलों में खूब आगे बढ़ें... इसके लिए भी विशेष सुविधा और विशेष कार्यक्रम बनाए जाएंगे. स्वयं सहायता समूह से जुड़ी बहनों के लिए आने वाले 5 साल सुख समृद्धि के होने वाले हैं. पीएम ने कहा कि 70 वर्ष के ऊपर की आयु के बुजुर्गों के इलाज की खर्चा अब ये मोदी उठाएगा... ये मेरी की गारंटी है. बुजुर्गों के इलाज का 5 लाख रुपये तक का खर्च दिल्ली में बैठा उनका ये बेटा उठाएगा.

Tags :