Punjab: अब पंजाब में सिफारिश से नहीं काबिलियत से मिलती है नौकरी: मुख्यमंत्री मान

Punjab: पहले पंजाब में सिफारिश वालों को नौकरियां मिलती थी लेकिन अब मैरिट वालों को नौकरियां दी जाती हैं. ये बाते पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नियुक्ति पत्र बांटने के अवसर पर कहीं. दरअसल गुरुवार को मान सरकार के मिशन रोजगार के तहत सीएम मान ने विभिन्न विभागों के लिए नियुक्ति पत्र दिया. ये […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पहले पंजाब में सिफारिश वालों को नौकरियां मिलती थी लेकिन अब मैरिट वालों को नौकरियां दी जाती हैं. ये बाते पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नियुक्ति पत्र बांटने के अवसर पर कहीं. दरअसल गुरुवार को मान सरकार के मिशन रोजगार के तहत सीएम मान ने विभिन्न विभागों के लिए नियुक्ति पत्र दिया. ये कार्यक्रम चंडीगढ़ स्थित नगर निगम दफ्तर में हुआ. इस दौरान सीएम मान ने कहा कि अब युवाओं को नौकरी मेरिट के आधार पर मिलती है.
पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पहले की तरह अब नौकरी के लिए सिफारिश या पैसों की जरूरत नहीं होती. अपने काम काज का ब्योरा देते हुए उन्होने कहा कि सरकार आते ही हमने आम आदमी क्लीनिक का इरादा किया था, जिसे पूरा किया है. इसी अवसर पर उन्होंने एलान किया कि आने वाले समय में पंजाब में UPSC के 8 कोचिंग सेंटर खोले जाएंगे.
इस अवसर पर उन्होने भाजपा और श्री मणि अकाली दल पर भी जोरदार हमला बोला. उन्होने कहा कि ये हार गए इसीलिए कुर्सी के लिए जोड़ तोड़ कर रहे हैं. मान ने कहा कि वे पंजाब के लोगों के लिए काम रहे हैं. पंजाब के व्यापार का जिक्र करते हुए उन्होने कहा की पंजाब के व्यापार को फिर दुरुस्त किया जाएगा.