Punjab Politics: पंजाब में आप-कांग्रेस के गठजोड़ पर मचा घमासान, बाजवा के बयान पर गोगी का पलटवार

Punjab Politics: पंजाब के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह बाजवा ने पंजाब में आप (AAP)और कांग्रेस गठजोड़ करने से नकार दिया है. बाजवा ने ट्वीट किया है कि, पंजाब कांग्रेस कैडर आगामी आम चुनाव के लिए आप के साथ गठबंधन करने के मूड में नहीं है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह बाजवा ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Politics: पंजाब के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह बाजवा ने पंजाब में आप (AAP)और कांग्रेस गठजोड़ करने से नकार दिया है. बाजवा ने ट्वीट किया है कि, पंजाब कांग्रेस कैडर आगामी आम चुनाव के लिए आप के साथ गठबंधन करने के मूड में नहीं है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह बाजवा ने पंजाब में आप-कांग्रेस गठजोड़ पर अपनी सहमति नहीं दी. उन्होंने कहा कि. पिछले 18 महीने से राज्य की सत्ता पर काबिज होने के बाद भी आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करने को बेताब है. पंजाब कांग्रेस को किसी भी नेता ने आप के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने के बारे में कभी बयान नहीं किया है. यह सिर्फ आम आदमी पार्टी नेतृत्व है जो इस तरह से बयान दे रहा है क्योंकि, पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता अपनी जमीन खो चुके हैं. बाजवा ने आगे कहा कि, 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में आप की जीत एक राजनीतिक प्रयास था जो बुरी तरह से फेल हो गया है.

बाजवा के बयान पर गोगी का पलटवार कहा- घरेलू कलह से जूझ रही कांग्रेस-

प्रीतम सिंह बाजवा के इस बयान पर आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत गोगी ने पलटवार किया है. गोगी ने कहा कि, देश में फैले मोदी सरकार के भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए आज भी दलों को एक साथ होने की जरूरत है. पंजाब कांग्रेस को देश के हालातों से नसीहत लेने की जरूरत है. आप के साथ गठजोड़ तभी खत्म हो सकता है जब पहले कांग्रेस एक सुर हो. पार्टी में फैले कुर्सी के कलह को खत्म करने की जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि, जब तक कांग्रेसी आपसी मतभेद को दूर नहीं करेंगे तब तक आम आदमी पार्टी के साथ वह गठजोड़ की सोच सकते है.

मोदी सरकार की धांधली को रोकना जरूरी- गुरप्रीत गोगी

विधायक गुरप्रीत गोगी ने आगे मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी एकजुट है उन्हें पता है कि, किस देश को किस एजेंडे से आगे बढ़ाना है. मोदी सरकार ने देश में जो धांधली मचाई है उसे रोकना बेहद जरूरी है. इसलिए आम आदमी पार्टी इसे रोकने के लिए हर संभव कदम उठाएगी. उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन पर  कहा कि देश को बचाने के लिए सभी पार्टियों से गठजोड़ किया जा रहा है, हालांकि जो पार्टी हाईकमान फैसला लेंगे सभी विधायकों और वर्कर उसी पर काम करेंगे.