Rajinikanth: रजनीकांत ने भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए, 15 अगस्त तक उत्तराखंड में रहेंगे साउथ सुपरस्टार

Rajinikanth: अभिनेता रजनीकांत की जेलर ने गुरुवार को सिनेमाघरों में जोरदार शुरुआत की और स्टार के फैंस ने इस दिन को जश्न के साथ मनाया. एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो के अनुसार, स्टार को अब उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-अर्जना करने पहुंचे है. रजनीकांत को कुछ फैंस के साथ बातचीत करते और […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rajinikanth: अभिनेता रजनीकांत की जेलर ने गुरुवार को सिनेमाघरों में जोरदार शुरुआत की और स्टार के फैंस ने इस दिन को जश्न के साथ मनाया. एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो के अनुसार, स्टार को अब उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-अर्जना करने पहुंचे है. रजनीकांत को कुछ फैंस के साथ बातचीत करते और मंदिर के अंदर घूमते भी देखा गया.

रिपोर्ट के अनुसार, मंदिर के अंदर पूजा करने के बाद पुजारियों ने उन्हें तुलसी के पत्तों की एक माला और कुछ प्रसाद दिया. वह स्वर्ण आरती में भी शामिल हुए और मंदिर के मुख्य पुजारी (रावल) ईश्वरी प्रसाद नमनुदिरी से मुलाकात की.

रजनीकांत का लुक-

रजनीकांत को हल्के नीले रंग के स्वेटर में देखा गया और उन्होंने दस्ताने भी पहने हुए थे. जैसे ही वह मंदिर में प्रवेश करने के लिए सीढ़ियां चढ़े, कई फैंस ने उन्हें छूने के लिए अपने हाथ बढ़ा दिए. उन्हें एंट्री गेट के पास एक फैन से मिलते और उसे देखकर मुस्कुराते हुए भी देखा गया.

जेलर का निर्देशन नेल्सन ने किया है और इसमें रजनीकांत ने जेलर ‘टाइगर’ मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभाई है, जो जेल में बंद अपने नेता को छुड़ाने की कोशिश कर रहे गुंडों के एक गिरोह को रोकने की योजना बनाते हैं. इससे दो साल के ब्रेक के बाद रजनीकांत की बड़े पर्दे पर वापसी हुई. फिल्म में राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनायकन, योगी बाबू, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ भी हैं.

Tags :