Goldy Brar: आतंकी गोल्डी बराड़ ने फिर उगला जहर, सलमान को मारकर ही दम लूंगा, ऑडियो हुआ वायरल

Goldy Brar: वहीं हाल ही में कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हुए हमले को लेकर गोल्डी बरार ने कहा कि यह हमला हमने ही किया था. उसने कहा कि गिप्पी ग्रेवाल सिद्धू मूसेवाला और सलमान खान के करीबी हैं, इसलिए उन्हें चेतावनी देने के लिए यह हमला किया गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • आतंकी गोल्डी बराड़ ने फिर उगला जहर
  • कहा- सलमान को मारकर ही दम लूंगा, ऑडियो हुआ वायरल

Goldy Brar:  कनाडा स्थित आतंकवादी गोल्डी बराड़ ने एक बार फिर जहर उगला है.  एक बार फिर उनका ऑडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. इसमें वह एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि सलमान खान सुपरस्टार जरूर हैं, लेकिन वह बहुत अहंकारी भी हैं. उन्होंने कई नए लोगों को भी इंडस्ट्री में आगे बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि अवैध शिकार के मुद्दे पर हमारा समुदाय उनसे नाराज है और यह गुस्सा पहले भी सामने आ चुका है. इसलिए हम उन्हें मारकर ही दम लेंगे.

उसने कहा कि सलमान खान खुद को बहुत बड़ा बदमाश मानते हैं, चलिए अब उन्हें बदमाश बनाकर दिखाते हैं.  हाल ही में कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हुए हमले को लेकर भी गोल्डी बरार ने बड़ा खुलासा किया है. 

गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हुए हमले की ली जिम्मेदारी 

बता दें, कि हाल ही में कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हुए हमले को लेकर गोल्डी बराड़ ने कहा कि यह हमला हमने ही किया था. उसने कहा कि गिप्पी ग्रेवाल सिद्धू मूसेवाला और सलमान खान के करीबी हैं, इसलिए उन्हें चेतावनी देने के लिए यह हमला किया गया है.

गोगामेड़ी की हत्या को लेकर भी बोला गोल्डी बराड़

इस दौरान करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर भी  गोल्डी बराड़ ने बड़ा खुलासा किया है. उसने कहा कि इस हत्याकांड को हमने ही अंजाम दिया है. उसने कहा कि गोगामेड़ी जातिवाद फैला रहा था. और वह एक लालची व्यक्ति भी था. बरार ने कहा कि संपत्ति को लेकर गोगामेड़ी  से हमारा विवाद चल रहा था. उसे 2 बार चेतावनी भी दी गई थी, फिर भी वह नहीं माना. इस कारण उसकी हत्या कर दी गई. गोल्डी बराड़ ने कहा कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला रोहित गोदारा कोई पेशेवर शूटर नहीं है, बल्कि वह हमारा भाई है. इस कारण वह इतने सारे लोगों के बीच गया और गोगामेडी में दस्तक दी. आज उसने हमारी मदद की है, कल हम उसकी मदद करेंगे. 

आतंकवादी अर्श डाला का भी जल्द किया जाएगा हिसाब 

इस दौरान बराड़ ने आतंकवादी अर्श डाला पर भी निशाना साधा है. उसने कहा कि एक दिन उसे भी मार डालेंगे.  अर्श डाला आतंकवादी नहीं बल्कि नशे का आदी है.  गोल्डी बराड़ ने कहा कि हमने सबसे अधिक कुत्तों और बिल्लियों को मारा है. जो 1-2 रह गए, हम उनका काम जल्द पूरा कर देंगे. कुछ नशेड़ी इकट्ठे हो गए हैं. हम जल्द ही इनकी भी छटनी करेंगे.

पंजाबी सिंगर हनी सिंह को लेकर बोला गोल्डी बराड़

मशहूर बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह को पिछले दिनों मिली धमकी को लेकर गोल्डी बराड़ ने कहा कि उनकी हनी सिंह से कोई निजी दुश्मनी नहीं है. पैसे के लिए ही उन्हें बुलाया गया था.  गैंग चलाने के लिए पैसों की जरूरत थी, इसलिए उन्हें बुलाया गया था.उसने कहा कि हमारा दाऊद से कोई संबंध नहीं है. हम ऐसे निकम्मे लोगों से मेल-जोल नहीं रखते. यह तय है कि एक दिन हम उसे पटकनी देंगे, तभी हमारा नाम उसके साथ जुड़ेगा. '

समुदाय को न्याय दिलाने का प्रयास कर रहा हूं: गोल्डी बराड़

गोल्डी बराड़ ने कहा कि हम साधारण घर से हैं. हम आतंकवाद के पूरी तरह खिलाफ हैं. किसी निर्दोष को निशाना नहीं बनाया गया. कभी गरीबों को नहीं मारा. मैं आतंकवाद के खिलाफ हूं. क्या आप आगे भी भारतीय एजेंसियों के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार हैं? हमने भगवान को समर्पण कर दिया है. हम अपने समुदाय को न्याय दिलाने के लिए प्रयास कर रहे हैं और करते रहेंगे.  उन्होंने कहा कि हमारे पास कई उन्नत हथियार हैं. इतना ही नहीं, अलग-अलग देशों में हमारे गैंग हैं.