TMKOC: दर्शकों के लिए गुड न्यूज, तारक मेहता शो में Disha Vakani का कमबैक मेकर्स ने किया कंफर्म

TMKOC: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. वहीं अब इस शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.  शो में दयाबेन की किरदार निभाने वाली दिशा वकानी जल्द ही शो में कमबैक करने वाली है. तारक मेहता शो टीवी का सबसे […]

Date Updated
फॉलो करें:

TMKOC: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. वहीं अब इस शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.  शो में दयाबेन की किरदार निभाने वाली दिशा वकानी जल्द ही शो में कमबैक करने वाली है.

तारक मेहता शो टीवी का सबसे पसंदीदा शो है. इस शो ने हाल ही में टीवी पर 15 साल पूरे किए हैं. इस टीवी सीरियल का हर किरदार लोगों को खूब पसंद आता है. खासतौर पर इस शो में दयाबेन और जेठालाल के किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. तारक मेहता शो का सबसे पॉपुलर किरदार दया बेन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी का है. हालांकि कुछ समय से दिशा वकानी ने शो  से ब्रेक लिया हुआ था. तभी से उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे. अब इस बीच मेकर्स ने फैंस के लिए खुशखबरी दी. तारक मेहता शो के मेकर्स असित मोदी ने दयाबेन की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी कंफर्म की है.

तारक मेहता शो में दयाबेन की वापसी!

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, शो में दयाबेन की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी फिर से शो में कमबैक कर रही हैं. इस खबर को सुनते ही तारक मेहता शो के फैंस का खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. यह शो एक पारिवारिक और कॉमेडी शो है जिसका आनंद परिवार के सभी लोक खुशी-खुशी एक साथ बैठकर देख सकते हैं. इस शो का स्टारडम काफी अच्छी है. इस शो की टीआरपी भी काफी अच्छी आती है जिस कारण हर साल इस शो की स्टारडम मई ऊंचाइयों पर पहुंचता है. इस शो को प्रसारित करते हुए 15 साल पूरे हो गए हैं.  हाल ही में एक स्पेशल इवेंट में इस शो का खूबसूरत सफर का रिकैप दिखाया गया था इस दौरान शो के निर्माता असित मोदी ने एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी की अनाउंसमेंट की .

असित मोदी ने दिशा वकानी के शो में वापसी का किया वादा

इस दौरान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्माता असित मोदी मे कहा कि, एक ऐसे कलाकार जिसे कोई भूल नहीं सकता वह दयाबेन है जिसका किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया है. उन्होंने आगे कहा कि शो में दिशा वकानी की वापसी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में हम उनसे वादा करते हैं कि जल्द दी वो शो में वापसी करेंगी.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिशा वकानी ‘तारक मेहता’ शो से काफी लंबे समय से दूर हैं. पिछले 6 साल से दिशा वकानी की शो में वापसी को लेकर दावे किए जा रहे हैं. हालांकि इस बार शो के निर्माता असित मोदी ने उनकी वापसी की अनाउंसमेंट की है. ऐसे में फैंस को शो में एक बार फिर दयाबेन का किरदार देखने को मिल सकता है.