Anantnag Encounter: मुठभेड़ लश्कर कमांडर उजैर खान सहित दो आतंकी ढेर

Anantnag Encounter: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के गंडोले के जंगल में लगभग एक हफ्ते तक चली मुठभेड़ में लश्कर कमांडर उजैर खान सहित 2 आतंकियों के मारे जाने के साथ मंगलवार को समाप्त हो गई. लेकिन, जंगल में एक और आतंकी का शव होने की उम्मीद के चलते क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Anantnag Encounter: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के गंडोले के जंगल में लगभग एक हफ्ते तक चली मुठभेड़ में लश्कर कमांडर उजैर खान सहित 2 आतंकियों के मारे जाने के साथ मंगलवार को समाप्त हो गई. लेकिन, जंगल में एक और आतंकी का शव होने की उम्मीद के चलते क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है.

कश्मीर पुलिस रेंज के अतिरिक्त महानिदेशक विजय कुमार ने दोपहर बाद मुठभेड़ समाप्त होने की जानकारी देते हुए बताया कि आतंकी उजैर समेत दो आतंकी मारे गए हैं. मुठभेड़ में चार सुरक्षाकर्मी बलिदान हुए. उजैर के शव की पहचान की गई है. उसके हथियार व अन्य सामान को कब्जे में लिया गया है.

उन्होंने कहा कि 2- 3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी थी, 2 मारे गए हैं. तीसरा आतंकी जंगल में छिपा हो सकता है या फिर मारा गया होगा. इसलिए तलाशी अभियान जारी है.

एडीजीपी विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ स्थल और आसपास विस्फोटक बिखरे पड़े हैं. इसलिए स्थानीय लोगों से अपील है कि जब तक क्षेत्र को सुरक्षित घोषित नहीं किया जाता कोई मुठभेड़ स्थल की तरफ न जाए.