Zomato Ankita Tweet: कौन है अंकिता जिसने अपने एक्स की वजह से Zomato को कर दिया परेशान

Zomato Ankita Tweet: आज के जमाने में सोशल मीडिया लोगों के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया हुआ है. यहां तक कि अब सभी कंपनियां मार्केटिंग के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का तरह-तरह का उपयोग कर रही हैं. सोशल मीडिया पर कंपनियां अपने अजीब अनुभवों को भी शेयर करती हैं. अभी हाल ही में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Zomato Ankita Tweet: आज के जमाने में सोशल मीडिया लोगों के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया हुआ है. यहां तक कि अब सभी कंपनियां मार्केटिंग के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का तरह-तरह का उपयोग कर रही हैं. सोशल मीडिया पर कंपनियां अपने अजीब अनुभवों को भी शेयर करती हैं. अभी हाल ही में फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने एक ऐसा अनुभव शेयर किया जिसको देख सभी लोटपोट हो रहे हैं.

कौन है अंकिता जिससे Zomato हो गया परेशान-

हाल ही मे Zomato ने अपने ऑफिशियली ट्विटर हैंडल पर एक  ट्वीट किया है.  Zomato ने लिखा है. भोपाल से अंकिता प्लीज अपने एक्स बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें. यह तीसरी बार है – वह भुगतान करने से इनकार कर रहा है! दरअसल, अंकिता जो कि भोपाल की है वो कई बार अपने  एक्स ब्वॉय फ्रेंड के लिए Zomato से खाना ऑर्डर किया है और हर बार कैश ऑन डिलीवरी मोड में किया है. अकिंता जिस एक्स ब्वॉयफ्रेंड के लिए खाना ऑर्डर करती हैं वह हर लेने से मना कर देता है जिसके बाद Zomato परेशान होकर अंकिता के अकाउंट में कैश ऑन डिलीवरी मोड बंद कर देता है.

हालांकि यह बताया नहीं जा सकता कि सच में भोपाल की किसी अंकिता ने Zomato के साथ इस तरह की हरकत की हो. कुछ लोगों ने अंदाजा लगाया है कि Zomato की यह प्रकरण जोमैटो की मार्केटिंग स्ट्रेटजी का हिस्सा हो और इस पात्र का काल्पनिक हिस्सा अंकिता हो.

ऑर्डर न लेने पर फूड डिलीवरी पार्टनर को होती दिक्कत

आप जब कोई फूड डिलीवरी ऐप से खाना ऑर्डर करते हैं और उसे कैंसिल कर देते हैं तो इससे डिलीवरी ब्वॉय को वापिस लौटना पड़ता है ऐसे में उसका समय और आने जाने का खर्चा भी बर्बाद हो जाता है. इसके अलावा खाना भी खराब होने का खतरा रहता है. शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए Zomato अपने ग्राहकों को अवेयर करने के लिए यह कहानी बनाई हो.