Zomato Net Profit: जोमैटो को हुआ 2 करोड़ का मुनाफा, ट्वीट कर दी जानकारी, लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Zomato Net Profit: आज के दौर में सोशल मीडिया तेजी से आगे बढ़ रहा है. अब हर काम लोग सोशल मीडिया के जरिए घर बैठे-बैठे कर रहे हैं यहां तक कि खाना भी अब ऑनलाइन के माध्यम से ही ऑर्डर किया जा रहा है. इन सब के बीच ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाले के लिस्ट […]

Date Updated
फॉलो करें:

Zomato Net Profit: आज के दौर में सोशल मीडिया तेजी से आगे बढ़ रहा है. अब हर काम लोग सोशल मीडिया के जरिए घर बैठे-बैठे कर रहे हैं यहां तक कि खाना भी अब ऑनलाइन के माध्यम से ही ऑर्डर किया जा रहा है. इन सब के बीच ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाले के लिस्ट में शुमार जोमैटो ने एक बड़ी खबर लोगों के बीच शेयर की है. कंपनी ने बताया कि उन्हें 2 करोड़ रुपये का जबरदस्त मुनाफा हुआ है.

जौमेटो ने ट्विटर पर 2 करोड़ रुपये मुनाफे का ऐलान किया है. इस ट्वीट पर एक यूजर ने बेहद ही मजाकिया कमेंट किया है. यूजर वीरेंद्र हेगड़े ने जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है, ‘2 करोड़ मुझसे ले लेता भाई, घर-घर जाकर खाना पहुंचाने की क्या जरूरत थी’. यूजर के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जोमैटो के सीईओ ने रिप्लाई दिया है- Tweet of the day. ROFL!

जोमैटो की सफलता पर लोगों ने दी बधाई-

वहीं दूसरी ओर लोग जोमैटो की इस सफलता पर उनकी टीम को बधाई दे रहे हैं. केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक और आईटी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने जोमैटो के सभी निवेशकों और स्टार्टअप के लिए इस सफलता को उज्जवल प्रकाश स्तंभ कहा तो वहीं पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने जोमैटो की टीम को बधाई दी है.

जोमैटो कंपनी के सीईओ दीपिंदर गोयल ने कहा कि कंपनी अपने बिजनेस को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. सीईओ ने जोमैटो की टीम पर भरोसा भी जताते हुए कहा मौजूदा वित्त वर्ष के चार तिमाहियों में कंपनी बिजनेस के लिए मुनाफा हासिल करेगी.