IND vs PAK: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर नया अपडेट, रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल करेंगे पारी की शुरुआत

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले देखने के लिए क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मुकाबले के शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम समय रह गया है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के लिए पहला मुकाबला पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम 2, सितंबर को खेला […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले देखने के लिए क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मुकाबले के शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम समय रह गया है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के लिए पहला मुकाबला पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम 2, सितंबर को खेला जाएगा. इस बीच टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर नया अपडेट सामने आया है तो चलिए जानते हैं  टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का प्लान.

रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल करेंगे पारी की शुरुआत-

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल पारी की शुरुआत करेंगे. वहीं विराट कोहली तीसरे नंबर में बैटिंग के लिए जाएंगे. विकेटकीपर और बल्लेबाज ईशान किशन मिडिल ऑर्डर में ही खेलेंगे.

गौरतलब है कि, इससे  पहले कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, 2023 एशिया कप में दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली चार नंबर पर बल्लेबाजी के लिए पिच पर उतर सकते हैं इसके अलावा ईशान किशन पारी की शुरुआत कर सकते हैं हालांकि अब मैच से पहले ही भारत की प्लेइंग इलेवन और बैटिंग क्रम लगभग सब साफ हो गया है.

संजू सैमसन को नहीं मिलेगा मौका-

आपको बता दें कि, 2023 एशिया कप के लिए संजू सैमसन स्टैंडबॉय प्लेयर के रूप में टीम इंडिया के साथ तो हैं लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, केएल राहुल पहले दो मैच से बाहर हैं इस वजह से ईशान किशन शुरुआती दो मैचों में विकेटकीपिंग करेंगे और मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करेंगे.