IND vs WI: भारतीय गेंदबाजों का पहले वनडे में बोलबाला, वेस्टइंडीज के 7 बल्लेबाज पीछे

IND vs WI: भारत की गेंदबाजी का असर ऐसा था कि वेस्टइंडीज के 7 बल्लेबाज डबल डिजिट स्कोर तक नहीं बना पाए. बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल के अंदर भारतीय गेंदबाजों का जलवा बना हुआ है. इनके द्वारा मात्र 23 ओवर में वेस्टइंडीज टीम को पवेलियन भेजा गया. गेंदबाज वेस्टइंडीज वालों को आगे आने नहीं दिया. […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs WI: भारत की गेंदबाजी का असर ऐसा था कि वेस्टइंडीज के 7 बल्लेबाज डबल डिजिट स्कोर तक नहीं बना पाए. बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल के अंदर भारतीय गेंदबाजों का जलवा बना हुआ है. इनके द्वारा मात्र 23 ओवर में वेस्टइंडीज टीम को पवेलियन भेजा गया. गेंदबाज वेस्टइंडीज वालों को आगे आने नहीं दिया. वहीं लगातार कप्तान रोहित शर्मा का फैसला टॉस जीतकर पहले गेंदबाज चुनना सही साबित हुआ.

रोहित शर्मा को कैच

हार्दिक पांड्या की गेंद पर कप्तान रोहित शर्मा को ओपनर काइल मेयर्स तीसरे ही ओवर के अंदर कैच दे दिया. जिसके बाद 9 गेंदों में सिर्फ दो रन बन पाया. वेस्टइंडीज को झटका आठवें ओवर के भीतर 45 के कुल स्कोर बनाने पर लगने लगा. वहीं दूसरा विकेट एलिक अथानजे के तरफ से गिरा. जिनके द्वारा 18 गेंदों में 3 चौकों के सााथ 1छक्के की सहायता से 22 रन बनाया गया.

रवींद्र जडेजा ने कर दिया बोल्ड

इसके ठीक बाद मोर्चा संभालने का काम स्पिनर्स का रहा. 45 रनों पर 3 विकेट गिरने के उपरांत शिमरन हेटमायर और विंडीज कप्तान शाई होप ने कुछ हिम्मत दिखाई. 88 के सभी स्कोर पर वेस्टइंडीज का 4 विकेट गिरता देखा गया. हेटमायर को 11 के उनके खुद के स्कोर बनाये जाने पर रवींद्र जडेजा के द्वारा बोल्ड कर दिया. इसके उपरांत सोचों जैसे पूरी वेस्टइंडीज खिलाड़ी ताश के पत्तों जैसे अलग होते नजर आए. वेस्टइंडीज के विकेट लगातार गिरते नजर दिखे. इस दरमियान रोवमैन पॉवेल चार रोमारियो शेफर्ड 00, वाई कैरियह 03 पर पवेलियन डोमिनिक ड्रेक्स 03 और पवेलियन लौटते दिखाई दिए.

Tags :