IPL 2024 Opening Ceremony: IPL के 17वें सीजन का आज से आगाज, इन स्टार्स ने दी शानदार परफॉर्मेन्स

IPL 2024 Opening Ceremony: भारतीय फैंस की तरफ से लंबे इंतजार के बाद आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज का आज (22 मार्च) हो गया है. वहीं इन सबसे पहले एक धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत हुई, जिसमें कई स्टार ने परफॉर्म किया.

Date Updated
फॉलो करें:

IPL 2024 Opening Ceremony: भारतीय फैंस की तरफ से लंबे इंतजार के बाद  इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का आगाज का आज (22 मार्च) हो गया है. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रहा है. यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऐसे में दोनों टीमें मैदान पर बड़े बदलाव के साथ उतरी हैं. जहां RCB ने अपनी टीम का नाम बदलकर  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु कर दिया है, वहीं 5 बार की चैंपियन रही चेन्नई की टीम में बड़ा बदलाव किया है. 

बता दें कि लीग के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी ने मैच से एक दिन पहले ही कप्तानी छोड़कर सबको चौंका दिया. उन्होंने ये जिम्मेदारी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी है, जो आज पहली बार IPL में कप्तान के तौर पर मैदान में उतरेंगे. वहीं इस मुकाबले में टॉस जीतकर बैंगलोर की टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी है. वहीं इन सबसे पहले एक धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत हुई, जिसमें कई स्टार ने परफॉर्म किया.

सोनू निगम बिखेरा जलवा 

अरिजीत सिंह ने पिछली सीजन के आईपीएल में जिस तरह से ओपनिंग सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस से जलवा बिखेरा ठीक उसी तरह इस बार के सीजन में  एआर रहमान और सोनू निगम ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से समा बांधने का काम किया . इनके अलावा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी शानदार परफॉर्मेंस किया. इसके साथ स्वीडिश डीजे और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर डीजे एक्सवेल ने भी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. 

यहां देखें आईपीएल का पूरा सीजन 

आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत आज हो चुकी है. ऐसे में इस मैच को देखने के भारतीय फैंस के बीच बेहद उत्साह है. वहीं जिन लोगों को नही पता है की मैच कहां देखे सकते हैं तो हम आपको बताते हैं कि आप इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जियो सिनेमा एप पर भी देख सकते हैं.