Ind vs Sa: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने की टीम की घोषणा, एडन मार्करम होंगे कप्तान

Ind vs Sa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज के लिए 3 मुकाबले खेले जाएंगे. सीरीज की शुरुआत 10 दिसंबर से होगी. वहीं सीरीज का आखिरी मुकाबला 14 दिसंबर को जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने की टीम की घोषणा
  • टीम के कप्तान होंगे एडन मार्करम

Ind vs Sa: भारत के खिलाफ 10 दिसंबर से खेली जाने वाली टी 20 सीरीज को लेकर दक्षिण अफ्रीका ने टीम की घोषणा कर दी है. टीम की कप्तानी एडन मार्करम को सौंपी गई है.  साउथ अफ्रीका ने टीम में पुराने और नए दोनों ही खिलाड़ियों को जगह दी है. जिसमें डेविड मिलर, तबरेज शम्सी, केशव,  महाराज, हेनकिर क्लासेन और लुंगी एंडिगी जैसे खिलाड़ी शामिल है. 

टीम में तेज गेंदबाजों को मिली जगह 

बता दें, कि टीम में विश्व कप मैच के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी को भी शामिल किया गया है. कोएट्जी ने वर्ल्ड कप मुकाबले के दौरान 8 मचों में 19.80 की शानदार औसत से 20 विकेट अपने नाम किया था. 

टी20 सीरीज के दौरान खेले जाएंगे 3 मुकाबले 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज के लिए 3 मुकाबले खेले जाएंगे. सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को डरबन में खेला जाएगा. दूसरा मैच 12 दिसंबर को गकीबेरा में खेला जाएगा. वहीं तीसरा मैच 14 दिसंबर को जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा. 

टी 20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की टीम

 

एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, ओटनील बार्टमैन, मैथ्यू ब्रीत्ज़के, नंद्रे बर्गर, गेराल्ड कोएट्जी, डोनोवन फरेरा, रीजा हेंड्रिक्स, मार्को यानसेन, केशव महाराज, लुंगी एंगिडी, एंडिले फेहलुकवायो, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, लिजाद विलियम्स.

Tags :