DMart के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी के प्रोडक्ट्स पर मिल सकता है 20-30% डिस्काउंट

DMart बाजार में अपने व्यापार का विस्तार करने के लिए लगातार नई-नई योजनाएं बना रही है। कंपनी ग्राहकों को अपनी ओर आकृषित करने के लिए बंपर डिस्काउंट भी दे रही है। डी मार्ट चेन वाली कंपनी एवेन्यू सुपरमार्ट ने रिलायंस के जियो मार्ट और और टाटा के बिग बास्केट को टक्कर देने के लिए एक […]

Date Updated
फॉलो करें:

DMart बाजार में अपने व्यापार का विस्तार करने के लिए लगातार नई-नई योजनाएं बना रही है। कंपनी ग्राहकों को अपनी ओर आकृषित करने के लिए बंपर डिस्काउंट भी दे रही है। डी मार्ट चेन वाली कंपनी एवेन्यू सुपरमार्ट ने रिलायंस के जियो मार्ट और और टाटा के बिग बास्केट को टक्कर देने के लिए एक नई योजना को लेकर आने वाली है। जो बाकी की कंपनियों को बड़ी टक्कर देगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डी मार्ट जून महीने में यानी आने वाले दिनों में अपने अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को 20 से 30 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट देने प्लान कर रही है।

व्हाट्सएप सेवा करेगी शुरू

डी मार्ट ग्राहकों को लुभाने के लिए व्हाट्सएप सर्विस को लॉन्च करने का फैसला लिया है। इसके तहत लोग घर बैठे व्हाट्सएप के माध्यम से सामान ऑर्डर कर पाएंगे। उन्हों मार्केट या दुकान पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी नवे यह फैसला मानसून सीजन को ध्यान में रखकर किया है। जिससे लोगों को सामान खरीदने के लिए बारिश में बाहर नहीं जाना पड़ेगा। कंपनी के उद्देश्य अपनी मार्केट बेस को मजबूत करना है। आपको बता दें कि डी मार्ट केवल 22 शहरों में ही अपनी सर्विस देती है। वहीं देश के 200 और 450 से अधिक शहरों में जियो मार्ट और बिग अपनी सर्विस देते हैं।  

कंपनी को हुआ नुकसान

वित्त वर्ष 2022 में डी मार्ट को लगभग 1,667 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। जिसमें कंपनी को कुल 142 करोड़ रुपये का बड़ा नुकसान हुआ था। ऐसे में डी मार्ट ग्राहकों को 20 से 30 फीसदी ऑफर के जरिए अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रही है।

Tags :