Dunki Box Office Collection Day 14 Worldwide: दुनियाभर में जारी है 'डंकी' का शानदार प्रदर्शन, फिल्म ने 14 दिनों में कमाए इतने करोड़

.Dunki Box Office Collection Day 14 Worldwide: मूवी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. बता दें, कि डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • दुनियाभर में जारी है 'डंकी' का शानदार प्रदर्शन
  • फिल्म ने 14 दिनों में कमाए इतने करोड़

Dunki Box Office Collection Day 14 Worldwide: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करने कर रही है. साथ ही दुनियाभर में भी अपना जलवा कायम किये हुए हैं. मूवी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. बता दें, कि डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. इस बीच मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक रुपए का कलेक्शन कर लिया है. 

डंकी का 14 दिनों का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

डंकी ने अपने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड पर 58 करोड़ रुपए की कमाई की थी. दूसरे दिन 103.4 करोड़, तीसरे दिन 157.22 करोड़ और चौथे दिन 211.13 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं अपने 5वें दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म ने दुनियाभर में  256.40 करोड़, 6वें दिन 283.13 करोड़ और 7 वें दिन 305 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस बीच फिल्म ने रिलीज के 14 दिनों में 400 करोड़ रुपए से अधिक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. बता दें, कि डंकी के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि  फिल्म ने 14 दिनों में दुनियाभर में  कुल  417.10  करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, और ''हर मोड़ पर मिलता गया आपका प्यार, इसीलिए हम इतनी दूर तक आ गए.'

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी जारी है फिल्म की कमाई

डंकी वर्ल्डवाइड पर शानदार कमाई करने के साथ-साथ  घरेलू बॉक्स पर भी ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. मूवी के बॉक्स ऑफिस की कमाई की बात करें तो फिल्म में अब तक 200 करोड़ से अधिक का  कलेक्शन कर लिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दो हफ्तों में 203.87 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 

क्या है फिल्म कि स्टोरी? 

डंकी चार दोस्तो की लंदन जाने के सपने की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में इमोशन भी हैं, कॉमेडी भी और फुल ड्रामा भी है. वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू,विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाया है.

शाहरुख-तापसी की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे दर्शक 

डंकी का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है. इस मूवी के द्वारा शाहरुख और हिरानी ने पहली बार एक साथ काम किया है. शाहरुख फिल्म में लीड रोल में दिखाई दिए हैं. उनके साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई गई है जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.