iPhone 15 Pro Overheating Issue: अब ओवरहीट नहीं होगा iPhone 15 Pro, कंपनी ने उठाया बड़ा कदम

iPhone 15 Pro Overheating Issue: हाल ही में Apple कंपनी ने iPhone 15 Series लॉन्च किया है. इस फोन को खरदीने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब इस फोन में यूजर्स को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल,  हाल ही में एप्पल ने iPhone 15 सीरीज को […]

Date Updated
फॉलो करें:

iPhone 15 Pro Overheating Issue: हाल ही में Apple कंपनी ने iPhone 15 Series लॉन्च किया है. इस फोन को खरदीने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि, अब इस फोन में यूजर्स को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल,  हाल ही में एप्पल ने iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया था.

जब से लोगों ने इस नई सीरीज में उतारे गए नए iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max मॉडल्स को इस्तेमाल करना शुरू किया है तब लोगों को ओवरहीटिंग का इश्यू का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर लोग iPhone 15 Pro Max मॉडल्स की हीटिंग इश्यू की चर्चा भी कर रहे हैं. हालांकि अब घबराने की कोई बात नहीं है क्योंकि कंपनी ने इसका समाधान खोज लिया है.

ओवरहीट इश्यू को लेकर Apple ने उठाया बड़ा कदम-

दरअसल, कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शिकायत किया है कि, उनका iPhone 15 गर्म हो रहा है और इस मॉडल में ओवरहीटिंग का इश्यू देखने को मिल रहा है.लोगों को हो रही इस परेशानी को  को दूर करने के लिए अब Apple ने iPhone 15 Series के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट कर दिया है.

इस लेटेस्ट अपडेट की मदद से फोन में आ रही हीटिंग इश्यू को दूर किया जाएगा. यानी  कंपनी ने iOS 17 अपडेट को जारी कर दिया है. Apple ने iOS 17 अपडेट को रिलीज भी कर  दिया है, जो कि iPhone 15 Pro मॉडल्स में ओवरहीटिंग की समस्या को फिक्स करेगा और सिक्योरिटी अपडेट्स की सुविधा देगा.

ओवरहीट इश्यू को दूर करने के लिए फोन को करें अपडेट-

अगर आपके पास iPhone 15 Pro है और आप भी ओवरहीट इश्यु का सामना कर रहे हैं तो आप अपने फोन को तुरंत अपडेट कर लें.  iPhone 15 Pro फोन अपडेट करने के लिए सबसे पहले आपको फोन की सेटिंग में जाना होगा. सेटिंग्स में जाने के बाद आपको General में जाना है और फिर यहां आपको सॉफ्टवेयर अपडेट ऑप्शन पर टैप करना होगा. बता दें कि वैसे तो इस अपडेट को  सभी मॉडल्स के लिए लाया गया है लेकिन इस अपडेट को खासकर iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max यूजर्स के लिए लाया गया है.