Ganesh Chaturthi 2023: नीता अंबानी मुंबई में गणेश विसर्जन उत्सव में हुईं शामिल, देखें वीडियो…

Ganesh Chaturthi 2023: रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2023) के मौके पर गणपति बप्पा का अपने घर पर जोरदार स्वागत किया. वहीं मुंबई में आज गुरुवार को अंबानी फैमिली ने धूमधाम से बप्पा का विसर्जन किया. जिसमें नीता अंबानी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ganesh Chaturthi 2023: रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2023) के मौके पर गणपति बप्पा का अपने घर पर जोरदार स्वागत किया. वहीं मुंबई में आज गुरुवार को अंबानी फैमिली ने धूमधाम से बप्पा का विसर्जन किया. जिसमें नीता अंबानी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो सामने आईं. वीडियो में उन्हें भक्तों की ओर हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है.

नीता अंबानी का लुक

नीता अंबानी ने लाल रंग की पारंपरिक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हाल ही में, नीता अंबानी ने मुंबई में अपने निवास ‘एंटीलिया’ में एक शानदार गणेश चतुर्थी उत्सव का आयोजन किया. जिसमें सितारों से सजे इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस समेत कई प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं.

मंगलवार को एंटीलिया में उत्सव गणेश चतुर्थी की भावना का सच्चा प्रतिबिंब था, जो पूरे महाराष्ट्र और भारत के अन्य हिस्सों में व्यापक रूप से मनाया जाता है. उत्सव का केंद्रबिंदु उत्कृष्ट गणेश प्रतिमा थी, जो पारंपरिक सजावट और फूलों से सजी हुई थी, जो राज्य की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दर्शाती थी.

नीता अंबानी ने इस शुभ अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ऐसे त्योहार मनाने के महत्व पर जोर दिया जो लोगों को एक साथ लाते हैं, एकता और समुदाय की भावना को बढ़ावा देते हैं.