Hemant Soren News: हेमंत सोरेन फिलहाल न्यायिक हिरासत में रहेंगे, ED की रिमांड पर 2 फरवरी को आएगा फैसला

Hemant Soren News: जमीन घोटाला मामले में 7 घंटे से अधिक पूछताछ के बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी हुई. ईडी ने हेमंत सोरने को गुरुवार 1 फरवीर को PMLA कोर्ट में पेश किया.

Date Updated
फॉलो करें:

Hemant Soren News: जमीन घोटाला मामले में 7 घंटे से अधिक पूछताछ के बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी हुई. ईडी ने हेमंत सोरने को गुरुवार 1 फरवीर को PMLA कोर्ट में पेश किया. गिरफ्तारी के बाद हेमंत सोरेन को ईडी ने 10 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया है. वहीं, चेहरे पर मुस्कान के साथ हेमंत सोरेन पीएमएलए कोर्ट पहुंच गए हैं. हेमंत सोरेन ने पहुंचते ही कोर्ट को प्रणाम किया

झारखंड के पूर्व सीएम और जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को रांची स्थित ईडी कार्यालय से पीएमएलए कोर्ट लाया गया. कथित भूमि घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें कल रात गिरफ्तार किया था.

 

ईडी ने झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की 10 दिन की रिमांड की मांग की लेकिन आदेश सुरक्षित रख लिया गया है; अगली सुनवाई कल होगी.  वकील मनीष सिंह ने ANI से बात करते हुए कहा कि, "हेमंत सोरेन को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 10 दिन की रिमांड की मांग की गई थी लेकिन आदेश सुरक्षित रख लिया गया है और अगली सुनवाई कल होगी."

झारखंड के पूर्व सीएम और जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन रांची के पीएमएलए कोर्ट से निकले. हेमंत सोरेन को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.