NDA की बैठक में ये क्या हुआ? नीतीश कुमार ने क्यों छूए पीएम मोदी के पैर

NDA Meeting: आज एनडीए की पुरानी संसद भवन में बैठक हुई. इस बैठक के दौरान कुछ अलग ही देखने को मिला जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना भाषण खत्म करने के बाद जब नरेंद्र मोदी से मिले तो उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूने की कोशिश की जबकि नरेंद्र मोदी ने रोक दिया.

Date Updated
फॉलो करें:

NDA Meeting: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद शुक्रवार को एनडीए की पुरानी संसद में बैठक हुई. इस दौरान भाजपा के सभी घटक दलों ने बैठक में संसदीय दल के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का अनुमोदन किया. इसी बीच जब नीतीश कुमार ने भी नरेंद्र मोदी के नाम पर अपनी सहमति जताई. वहीं जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपना भाषण खत्म करने के बाद जब पीएम मोदी से मिले तो उन्होंने नरेंद्र मोदी के पैर छूने की कोशिश की. हालांकि नरेंद्र मोदी ने रोक दिया. वहीं चिराग पासवान जब अपना भाषण खत्म करने के बाद नरेंद्र मोदी से मिले तो उन्होंने चिराग पासवान को गले लगा लिया.

रविवार को शपथ ग्रहण 

नीतीश कुमार ने अपने भाषण के दौरान कहा, दस साल से ये प्रधानमंत्री हैं और ये फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा पूरा भरोसा है कि जो कुछ भी बचा है, ये सब पूरा कर देंगे. हर राज्य का जो है, सब पूरा करेंगे. बिना मतलब की बात बोलकर ये लोग कोई काम किए हैं आजतक? बिहार का सब काम हो ही जाएगा, जो बचा हुआ है, जो आप चाहेंगे वही होगा. इसके अलावा शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लेकर नीतीश कुमार ने कहा, ‘आपने रविवार को शपथ ग्रहण का कार्यक्रम रखा है. हम तो यह चाहते हैं कि आप आज ही प्रधानमंत्री पद की शपथ ले लें.

जनता को आप पर भरोसा 

वहीं अपने भाषण मे चिराग पासवान ने कहा, ‘मैं अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं. आपके कारण ही एनडीए को इतनी बड़ी जीत मिली है. इसका श्रेय आपको जाता है. यह वह इच्छाशक्ति ही थी, जिसने इतिहास में इतनी बड़ी जीत दर्ज कराने में मदद की. ये कोई सामान्य बात नहीं थी कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए को लगातार तीसरी बार इतनी बड़ी जीत मिलती रही. आपकी वजह से आज दुनिया के सामने हम गर्व से कह सकते हैं कि भारत देश की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है. देश की जनता को आप पर पूरा भरोसा है.

Tags :