Mahadev Betting App Case: रणबीर कपूर के बाद अब ईडी के रडार पर हुमा कुरैशी और कपिल शर्मा समेत ये स्टार्स

Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के बाद अब महादेव बेटिंग एप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रडार पर हुमा कुरैशी समेत कई स्टार्स आ गए हैं. ईडी ने फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, श्रद्धा कपूर, टीवी एक्ट्रेस हिना खान और टीवी की दुनिया के जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा को समन किया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के बाद अब महादेव बेटिंग एप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रडार पर हुमा कुरैशी समेत कई स्टार्स आ गए हैं. ईडी ने फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, श्रद्धा कपूर, टीवी एक्ट्रेस हिना खान और टीवी की दुनिया के जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा को समन किया है. ईडी सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में ईडी को कई अन्य मशहूर हस्तियों और ऐप को बढ़ावा देने वाली कुछ खेल हस्तियों की संलिप्तता का भी संदेह है.

बता दे कि इससे पहले मंगलवार को अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में शुक्रवार (6 अक्टूबर) को तलब किया था. महादेव ऐप के संस्थापक इसी तरह के 4-5 ऐप चला रहे हैं. ये ऐप्स यूएई से चलाए जा रहे थे. ये सभी ऐप्स हर दिन कई करोड़ रुपये का मुनाफा कमा रहे थे.

इस फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित एक भव्य शादी ने प्रवर्तन निदेशालय का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि पार्टी पर खर्च किए गए पूरे पैसे – लगभग 200 करोड़ रुपये – पूरी तरह से नकद में भुगतान किए गए थे.

एजेंसी ने सितंबर के मध्य में महादेव ऑनलाइन बुक बेटिंग ऐप से जुड़े ऑनलाइन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी जांच का विवरण जारी किया. ईडी ने कहा था कि वेडिंग प्लानर, डांसर, डेकोरेटर आदि को मुंबई से काम पर रखा गया था और नकद भुगतान करने के लिए हवाला चैनलों का इस्तेमाल किया गया था.