Akhil Mishra Death: फिल्म ‘3 इडियट्स’ के अभिनेता अखिल मिश्रा का बिल्डिंग से गिरकर हुई मौत

Akhil Mishra Death: बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’  में लाइब्रेरियन दुबे का रोल प्ले कर मशहूर हुए एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर की मौत ऊंची बिल्डिंग से गिरने से हुई है. वहीं एक्टर की अचानक निधन की खबर सुनकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री […]

Date Updated
फॉलो करें:

Akhil Mishra Death: बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’  में लाइब्रेरियन दुबे का रोल प्ले कर मशहूर हुए एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर की मौत ऊंची बिल्डिंग से गिरने से हुई है. वहीं एक्टर की अचानक निधन की खबर सुनकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री  सदमे में आ गए हैं. उनके फैंस इस खबर पर विश्वास भी नहीं कर पा रहे हैं.

बालकनी से गिरकर हुई अखिल मिश्रा की मौत-

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता हैदराबाद में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे.  इस दौरान वह बालकनी में कुछ काम करते समय एक ऊँची बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गई. जब अखिल ने अपना दम तोड़ा तब उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट हैदराबाद में ही थी. अखिल की पत्नी एक जर्मन एक्ट्रेस हैं.

अखिल मिश्रा ने कई टीवी शो और फिल्मों में किया है काम-

दिवंगत एक्टर अखिल मिश्रा कई टेलीविजन शो में भी काम किए हैं. जिसमें उतरन, उड़न, सीआईडी, श्रीमती, हातिम और ऐसे कई पॉपुलर टीवी शो के हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा एक्टर कई फिल्मों में भी किया है जिसमें फिल्म डॉन, गांधी, माई फादर, शिखर कमाल की मौत, वेल डन अब्बा जैसी फिल्मों में कई दमदार रोल निभाकर लोगों का दिल जीता है. हालांकि अखिल को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में लाइब्रेरियन दुबे के रोल से मिला.

आपको बता दें कि, एक्टर अखिल मिश्रा  ने 3 फरवरी 2009 में जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट से शादी की थी. साल 2019 में अखिल और सुजैन  ने मजनू की जूलिया नाम की एक शॉर्ट फिल्म पर सहयोग किया था. इस फिल्म में अखिल ने अभिनय के साथ-साथ इसे खुद लिखा और निर्देशित भी किया था. वहीं उनकी पत्नी सुजैन कई टीवी सो में काम कर चुकी हैं जैसे सावधान इंडिया, एक हजारों में मेरी बहना है, कसौटी जिंदगी की, चक्रवर्ती अशोक सम्राट और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम कर चुकी है.