अक्षय कुमार-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां कितनी हिट और फ्लॉप, पढ़ें फिल्म का रिव्यू

Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review: यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई एक्टर गोविंदा और अमिताभ बच्चन की छोटे मियां और बड़े मियां का ही सीक्वल है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई कलाकार नजर आए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review: डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म छोटे मियां और बड़े मियां को आज ईद के त्योहार के खास मौके पर रिलीज हो गई है. इस बीच फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है.  फिल्म में अक्षय कुमार का शानदार अभिनय फैंस को हमेशा की तरह बेहद पसंद आ रहा है. 

यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई एक्टर गोविंदा और अमिताभ बच्चन की छोटे मियां और बड़े मियां का ही सीक्वल है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा अलाया एफ, मानुषी  छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका में दिखाई दिए हैं. इस बीच फिल्म को देखने के बाद फैंस के तरफ से  लगातार रिव्यू आ रहे हैं.  आइए जानते है कि यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है. 

फिल्म को लेकर फैंस की तरफ से क्या रहा रिव्यू?

फिल्म को देखने के बाद एक दर्शक से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे खराब फिल्म.  वहीं दूसरे फैंस ने लिखा,''कुछ खास फिल्म नहीं है. फिल्म 'वॉर' की यादें ताजा हो गई.  इस फिल्म को डूबने से कोई नहीं बचा सकता."

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा,  "बड़े मियां छोटे मियां देखकर अभी देखी है, अली अब्बास जफर क्या शो है. प्योर मास इंटरवल के साथ प्योर एक्शन.  अक्षय कुमार एक्शन के भगवान हैं.  फिल्म का स्क्रीनप्ले फास्ट है, जो खुद से आपको जोड़े रखेगा". 

अजय देवगन की मैदान से मिल रही टक्कर 

फैंस के तरह से मिले जुले रिव्यू के बाद अब देखना होगा फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करने में सफल रहती है. वहीं दूसरी और अभिनेता अजय देवगन की फिल्म मैदान में भी आज सिनेमाघर  में दस्तक दी. इसके बाद दोनों फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिल रही है. अब देखना होगा पहले कौन सी फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाती है.