Jolly LLB-3 को लेकर सौरभ शुक्ला ने किए कई खुलासे, अरशद वारसी और अक्षय को लेकर कही बड़ी बात

Bollywood News: फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ के दो पार्ट की आपार सफलता के बाद फिल्म के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के अंदर भी अरशद वारसी के साथ अक्षय कुमार के काम करने की जानकारी मिल रही है. फिल्म को लेकर कई अफवाहें सुनने को मिल रही है. वहीं अभिनेता […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bollywood News: फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ के दो पार्ट की आपार सफलता के बाद फिल्म के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के अंदर भी अरशद वारसी के साथ अक्षय कुमार के काम करने की जानकारी मिल रही है. फिल्म को लेकर कई अफवाहें सुनने को मिल रही है. वहीं अभिनेता सौरभ शुक्ला के होने की खबर मिल रही है. ‘जॉली एलएलबी’ के दोनों पार्ट के अंदर न्यायमूर्ति सुंदरलाल त्रिपाठी की भूमिका अदा करते सौरभ दिखाई दिए थे. अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर सौरभ ने बड़ी बात बताई है.

सौरभ शुक्ला का बयान

अभिनेता ने ‘जॉली एलएलबी 3’ के बारे में बताया कि मैं अपनी बिरादरी वालों के द्वारा सुनता हूं कि जॉली 3 बनाई जा रही है. वहीं अभिनेता का कहना है कि इस मुद्दे पर बात चीत चल रही है. अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा. सौरभ अरशद वारसी और अक्षय कुमार के साथ “जॉली एलएलबी 3” में काम करने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

सौरभ शुक्ला वर्कफ्रंट

सौरभ शुक्ला ‘जॉली एलएलबी 3’ के अलावा भी ‘ये काली काली आखें’ सीजन के दूसरे पार्ट में दिखाई देंगे. वहीं अभिनेता बॉलीवुड में अपना 3 वर्ष पूरा कर चुके हैं. उन्होंने इस बात पर कहा कि मेरे हिसाब से अपने अंदर के बच्चे को कभी नहीं मरने देना चाहिए. मैं अभी भी बच्चा ही हूं. मेरे पास पीछे मुड़कर देखने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. मैने अभी कैरियर की शुरूआत ही की है. मुझे तो अभी कई लोगों के साथ काम करना है. वहीं सौरभ अभी ‘क्रैकिंग अदर स्टोरी’ पर भी अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं.