Bollywood News: मनीष पॉल ने शेयर किया अपना दर्द, कहा अक्षय कुमार ने की थी मां के सामने बेइज्जती

Bollywood News: फिल्मी जगत के मशहूर एंकर अपनी जबरदस्त हॉस्टिंग के कारण लोगों की दिलों पर राज करते हैं. अभी मनीष ओटीटी पर अपना जलवा दिखाने में लगे हुए हैं. वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ में दिखने के बाद उनके और ज्यादा चर्चे चल रहे हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में मनीष ने अक्षय कुमार के साथ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bollywood News: फिल्मी जगत के मशहूर एंकर अपनी जबरदस्त हॉस्टिंग के कारण लोगों की दिलों पर राज करते हैं. अभी मनीष ओटीटी पर अपना जलवा दिखाने में लगे हुए हैं. वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ में दिखने के बाद उनके और ज्यादा चर्चे चल रहे हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में मनीष ने अक्षय कुमार के साथ घटित घटना के बारे में बताया है. अभिनेता ने बताया कि वो सरेआम मेरे ऊपर गुस्सा हुए थे.

अक्षय कुमार ने मां के सामने उतारी इज्जत

हाल ही में दिए इंटरव्यू में मनीष ने बताया “जब मैं शुरुआत में अवॉर्ड शोज होस्ट किया करता था तो एक बार मेरे साथ स्टेज पर अक्षय कुमार पहुंचे. उस समय मैंने उनसे एक सवाल पूछा तो उन्होंने उसका जवाब नहीं दिया और मेरे ऊपर वो बहुत जोर से चिल्ला उठे और मुझे चुप रहने के लिए कहा. तब मुझे वो बहुत बुरा और शर्मनाक लगा था क्योंकि उस दिन पहली बार मेरी मां मेरा काम देखने के लिए आई थी और स्टेज पर मेरी बेइज्जती हो गई.”

मनीष ने किया अक्षय कुमार का पीछा

मनीष पॉल बताते हैं कि उस समय मुझे लगा था कि मेरा कैरियर खत्म है या तो इसकी नई शुरूआत है. इसके बाद मैं भी अपनी फ्लो के साथ बोलना शुरू कर दिया. लेकिन मैं अक्षय कुमार का पीछा नहीं छोड़ा और अपनी बात करते- करते उनकी सीट तक जा पहुंचा. उस दिन बात का लेवल अलग था. जानकारी दें कि मनीष पॉल अभी वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ में इस समय धमाल मचाने में लगे हैं. उनका काम दर्शकों को पसंद आ रहा है.