Anil Kapoor Poster: अनिल कपूर की ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, जाने कब आएगा टीजर?

Anil Kapoor Poster: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आगामी एक्शन फिल्म ‘एनिमल'(Animal) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म से रणबीर कपर का पोस्टर बीते दिनों सामने आया था. अब फिल्म ‘एनिमल’ से अनिल कपूर (Anil Kapoor) का पोस्टर जारी किया गया है. बता दे कि इस महीने के अंत में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Anil Kapoor Poster: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आगामी एक्शन फिल्म ‘एनिमल'(Animal) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म से रणबीर कपर का पोस्टर बीते दिनों सामने आया था. अब फिल्म ‘एनिमल’ से अनिल कपूर (Anil Kapoor) का पोस्टर जारी किया गया है. बता दे कि इस महीने के अंत में इस फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा.

अनिल कपूर ने अपना पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनका यह पोस्टर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

अनिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जानवर का बाप…बलबीर सिंह!” फर्स्ट-लुक पोस्टर में अनिल को छाती पर पट्टी बांधे और गंभीर लुक में कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है.अनिल कपूर बलबीर सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. मेकर्स 28 सितंबर यानी अभिनेता रणबीर कपूर के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर जारी करेंगे.

हाल ही में टीम ‘एनिमल’ ने रणबीर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था. नए पोस्टर में रणबीर नीले रंग का सूट पहने सिगरेट पीते और लाइटर थामे नजर आ रहे हैं. उन्हें लंबे बाल और काला धूप का चश्मा पहने देखा गया. बता दे कि इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का प्री-टीजर जारी किया था.

यह फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को पांच भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags :