Jawan: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ देखने बाद कैसा था  शाहरुख खान के बेटे अबराम का  रिएक्शन, किंग खान ने किया खुलासा

Jawan: शाहरुख खान के सबसे छोटे लाडले बेटे अब्राहम सबसे चर्चित किड्स स्टार में से एक है. 10 साल के अब्राहम को अक्सर पिता शाहरुख खान के साथ कैमरे में स्पॉट होते देखा जाता है. अब शाहरुख खान ने खुलासा किया है कि उनके बेटे अब्राहम का जवान देखने के बाद उनका कैसा रिएक्शन आया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan: शाहरुख खान के सबसे छोटे लाडले बेटे अब्राहम सबसे चर्चित किड्स स्टार में से एक है. 10 साल के अब्राहम को अक्सर पिता शाहरुख खान के साथ कैमरे में स्पॉट होते देखा जाता है. अब शाहरुख खान ने खुलासा किया है कि उनके बेटे अब्राहम का जवान देखने के बाद उनका कैसा रिएक्शन आया था. गौरतलब है कि एक्टर की फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई है. फिल्म की कहानी और शाहरुख खान की एक्टिंग से दर्शक काफी इंप्रेस हुए हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर उनके छोटे बेटे अब्राहम को उनके पापा की फिल्म आखिर कैसी लगी.

लाडले अबराम को कैसी लगी पापा शाहरुख की

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान अक्सर SRK सेशन करते हैं जहां वह अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. इस दौरान हाल ही में एक यूजर ने शाहरुख खान को टैग करते हुए पूछा कि, अब्राहम ने जवान देखकर क्या कहा. इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा कि, बाप बाप होता है, उसके बाद उन्होंने कहा कि अरे नहीं नहीं बस मजाक कर रहा हूं.  उसे मैं बड़े आदमी के साथ फाइट करते हुए मैं पसंद आया. उसे जवान का क्लाइमेक्स काफी पसंद आया.

‘जवान’ का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ सिर्फ भारत के बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से शानदार प्रदर्शन रह रही है. रिलीज के 16 दिनों में  ‘जवान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह आंकड़ा डबल है यानी, फिल्म ने 1000 करोड़ को छूने के सिर्फ एक कदम की दूरी पर है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, प्रियामणि जैसे बेहतरीन स्टार लीड रोल में है.