jawan movie: मूवी की सफलता के बाद अभिनेता शाहरुख खान ने किया लालबागचा राजा का दर्शन

jawan movie: अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों जवान की सफलता का आनंद ले हैं. मूवी की आपार सफलता के मध्य किंग खान बीते दिन मुंबई के लालबागचा राजा के दरबार पहुंचे. जहां उन्होंने गणपति के दर्शन-पूजन किए. वहीं दर्शन करने के दौरान शाहरुख खान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा […]

Date Updated
फॉलो करें:

jawan movie: अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों जवान की सफलता का आनंद ले हैं. मूवी की आपार सफलता के मध्य किंग खान बीते दिन मुंबई के लालबागचा राजा के दरबार पहुंचे. जहां उन्होंने गणपति के दर्शन-पूजन किए. वहीं दर्शन करने के दौरान शाहरुख खान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो में देखा जा रहा है कि उनके बेटे अबराम भी खान के साथ मौजूद हैं. इसके साथ ही वीडियो में शाहरुख खान मीडिया के सामने तस्वीरें क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस वर्ष जवान किंग खान की दूसरी ब्लॉकबस्टर हिट मूवी है.

लालबागचा राजा

लालबागचा राजा के दर्शन करने के दरमियान शाहरुख खान की वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने सामने लाया है. जबकि वीडियो में देखा जा रहा है कि, किंग खान सफेद कुर्ते में है. वहीं उनके साथ छोटे बेटे अबराम को देखा जा रहा है, जिसमें अबराम रेड कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वहीं शाहरुख खान से पूर्व बीते बुधवार को अभिनेता विक्की कौशल भी लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे थे. बता दें कि शाहरुख खान की जवान मूवी भारत में 518..28 करोड़ की कमाई कर चुकी है. अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाएं तो जवान ने देश भर में 900.6 करोड़ की कमाई अपने नाम की है.

मूवी का पूरा कलेक्शन

मूवी की पूरी कमाई की बात की जाए तो प्रथम दिन की कमाई 75 करोड़, दूसरे दिन की कमाई 53.23 करोड़, चौथे दिन की कमाई 80.1 करोड़, पांचवे दिन की कमाई 32.92 करोड़, छठे दिन की कमाई 26 करोड़, सातवें दिन की कमाई 23.2 करोड़, आठवें दिन की कमाई 21.6 करोड़ की कमाई मूवी ने की है. जिसके उपरांत वीकली कलेक्शन 389.88 करोड़ है. इसके साथ ही नौवें दिन की कमाई19.1 करोड़, दसवें दिन की कमाई 31.8 करोड़, 11वें दिन की कमाई 36.85 करोड़, 12वें दिन की कमाई,16.25 करोड़ एवं 13वें दिन की कमाई 14.4 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने अपने नाम किया है.