ईगल' की उड़ान के आगे धड़ाम हुई रजनीकांत की 'लाल सलाम', फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Eagle Box Office Collection Day 1: रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 'ईगल' की शुरुआत काफी अच्छी रही . सैकनिल्क की रिपोर्ट की माने तो फिल्म के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 'ईगल' अब तक 5 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • ईगल' की उड़ान के आगे धड़ाम हुई रजनीकांत की 'लाल सलाम'
  • फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Eagle Box Office Collection Day 1: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता रवि तेजा की फिल्म 'ईगल' आज ( 9 फरवरी) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मूवी को लेकर दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे. वहीं फैंस की तरफ से फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि यह मूवी महेश बाबू की गुंटूर कारम के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज डेट टल गई. अब 'ईगल' रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' के साथ थिएटर्स में रिलीज हो गई है.

रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 'ईगल' की शुरुआत काफी अच्छी रही. सैकनिल्क की रिपोर्ट की माने तो फिल्म के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 'ईगल' अब तक 5 करोड़ रुपए  का कलेक्शन कर लिया है. खास बात ये है कि ये कमाई सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' की कमाई से अधिक है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन केवल 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. 

'लाल सलाम' को पछाड़ा 

बता दें, कि 'ईगल' केवल तेलूगू और हिंदी भाषा में ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वहीं 'लाल सलाम' तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई है. इसके बाद भी 'ईगल' की कमाई  'लाल सलाम' से अधिक है.

क्या है फिल्म की स्टोरी?

कार्तिक गट्टमनेनी के निर्देशन और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनी फिल्म 'ईगल' में रवि तेजा मुख्य किरदार में हैं. इसके अलावा काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, विनय राय, नवदीप और मधु भी अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म की स्टोरी एक कॉन्ट्रैक्ट किलर सहदेव वर्मा (रवि तेजा) के इर्द-गिर्द है,  जो दुनिया से गैर-कानूनी हथियारों को खत्म करने के मिशन पर निकलता है.

फिल्म 'लाल सलाम' के बारे में

फिल्म 'लाल सलाम' की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है. जिसे ऐश्वर्या, रजनीकांत ने निर्देशित किया है. फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत अहम भूमिका में हैं. वहीं रजनीकांत कैमियो में नजर आए हैं.